Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Samrat Prithviraj B’O Day 10: कार्तिक के आगे नहीं चला खिलाड़ी कुमार का जादू, जानें टोटल कलेक्शन

- Advertisement -

Samrat Prithviraj B’O Day 10: हिन्दी सिनेमा की बड़े बजट वाली फिल्म ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’ का कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर बेहद निराशाजनक रहा। दूसरे हफ्ते में भी खिलाड़ी कुमार की फिल्म ने कार्तिक की भूल भुलैया 2 के आगे घुटने टेक दिए हैं। 4 हफ्ते पहले आई कार्तिक की फिल्म ने अब तक टोटल 171.17 करोड़ का कारोबार कर लिया है। जबकि ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’ अब तक 100 करोड़ के क्लब में भी नहीं पहुंच पाई है। इस रविवार भी फिल्म ने कुछ खास कमाई नहीं की।

 

 

और पढ़िए –  Bhool Bhulaiyaa 2 B’O Day 27: ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर किया बेंचमार्क सेट, जानें आंकड़े

 

बता दें कि ‘सम्राट पृथ्वीराज’ बीती 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने रविवार को 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म ने अब तक कुल 62.30 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। फिल्म के बीते वीकेंड के बिजनेस की बात करें तो शुक्रवार को 1.50 करोड़ रुपये, शनिवार को 2.50 करोड़ रुपये और रविवार को 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर भूल भुलैया 2′ ने बीते रविवार को 3.45 करोड रुपये की कमाई की है, जो फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ से ज्यादा है।

 

और पढ़िए –  Bhool Bhulaiyaa 2 B’O Day 23: ‘भूल भुलैया 2’ का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा,जानें अब तक का कलेक्शन

 

सम्राट पृथ्वीराज को डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने बनाया और यशराज फिल्म्स के बैनर तले फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। 300 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म डिजास्टर करार कर दी गई है। इस फिल्‍म के मेकर्स के लिए ये एक बड़ा झटका है। फिल्म में अक्षय कुमार ने लीड रोल निभाया है। उनके साथ इसमें मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar), संजय दत्त, सोनू सूद, आशुतोष राणा और साक्षी तंवर ने काम किया है। ये अक्षय कुमार की लगातार दूसरी फ्लॉप फिल्म है। बता दें मानुषी छिल्लर ने इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया है।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts