---विज्ञापन---

Bhool Bhulaiyaa 2 B’O Day 23: ‘भूल भुलैया 2’ का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा,जानें अब तक का कलेक्शन

Bhool Bhulaiyaa 2 B’O Day 23: चार हफ्ते पहले रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ आज भी सिनेमाघरों पर डट कर खड़ी है। ये फिल्म बेशक 4 हफ्ते पहले थिएटर्स पर आई हो, मगर इसका जलवा अब भी बरकरार है। देखा जाए तो 23वें दिन कार्तिक की फिल्म ने अपने बिजनेस में बढ़ोत्तरी की […]

Bhool Bhulaiyaa 2 B’O Day 23: चार हफ्ते पहले रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ आज भी सिनेमाघरों पर डट कर खड़ी है। ये फिल्म बेशक 4 हफ्ते पहले थिएटर्स पर आई हो, मगर इसका जलवा अब भी बरकरार है। देखा जाए तो 23वें दिन कार्तिक की फिल्म ने अपने बिजनेस में बढ़ोत्तरी की है। अब इस फिल्म के आंकड़ों में दिन पर दिन इजाफा दिखाई दे रहा है। शनिवार के दिन इतना कारोबार देख फिल्म के मेकर्स और स्टार्स काफी खुश हो गए हैं।

 

और पढ़िए –  Major B. O. Hindi Collection Day-4: मेजर ने हिंदी वर्जन में किया इतने करोड़ का कारोबार, जानें आंकड़े

 

 

और पढ़िए –  Samrat Prithviraj B’O Day 5: ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ी रफ्तार, देखें आंकड़े

 

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ने धमाकेदार शुरुआत तो की ही थी और लगातार अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ने बीते शुक्रवार को 1.56 करोड़ रुपये कमाए थे, तो शनिवार को 3.01 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस तरह से फिल्म की कमाई में उछाल आया है। अब तक फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का कारोबार 167.72 करोड़ रुपये हो गया है। इस बात की जानकारी खुद ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी है।

आगे बता दें कि कार्तिक और कियारा की ‘भूल भुलैया 2’ में तबू, संजय मिश्रा और राजपाल यादव भी अहम भूमिकाओं में नजर आए हैं। प्रियदर्शन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘भूल भुलैया’ में अक्षय कुमार और विद्या बालन ने लीड रोड निभाया था। ये फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी और अब ‘भूल भुलैया 2’ इसी मूवी का सीक्वेल है, जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। यही वजह है कि अब भी ये फिल्म थिएटर्स पर अपनी पकड़ मजबूत किए हुए है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 12, 2022 12:48 PM