---विज्ञापन---

Ek Villain Returns B’O Collection Day 3: पहले वीकेंड में ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ का बजा डंका, कमाए इतने करोड़

Ek Villain Returns Box Office Collection Day 3: ‘एक विलेन’ फिल्म का सीक्वल ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ हर दिन बॉक्स ऑफिस पर नये रिकॉर्ड कायम कर रही है। 29 जुलाई को ये फिल्म सिनेमाघरों पर दस्तक दे चुकी है और तीन दिन में ये फिल्म उम्मीदों पर खरी उतरी है। मोहित सूरी के निर्देशन में बनी […]

Ek Villain Returns Box Office Collection Day 3: ‘एक विलेन’ फिल्म का सीक्वल ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ हर दिन बॉक्स ऑफिस पर नये रिकॉर्ड कायम कर रही है। 29 जुलाई को ये फिल्म सिनेमाघरों पर दस्तक दे चुकी है और तीन दिन में ये फिल्म उम्मीदों पर खरी उतरी है। मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ के बिजनेस में तीसरे दिन भी उछाल देखने को मिली है।

हाल ही में आई ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक तीसरे दिन यानि रविवार को फिल्म ने 9.02 करोड़ रुपये का कोराबार किया है। जबकि पहले दिन यानि शुक्रवार को फिल्म ने 7.05 करोड़ रुपये और शनिवार को 7.47 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। अब तक इस फिल्म ने टोटल 23.54 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। बता दें कि इस फिल्म को करीब 80 करोड़ रुपये की मेकिंग और प्रचार लागत से बनाया गया है, जिसके हिसाब से पहले दिन का बिजनेस काफी अच्छी शुरुआत है। जबकि एडवांस बुकिंग के जरिए भी फिल्म पहले ही करीब 2 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी थी।

आगे बता दें कि एक विलेन रिटर्न्स की स्टारकास्ट में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी शामिल हैं। फिल्म के इस सीक्वल का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और टी-सीरीज और बालाजी टेलीफिल्म्स ने इसको निर्मित किया है। बरहाल अब इस फिल्म के पहले पार्ट की बात करें तो 27 जून 2014 को फिल्म ‘एक विलेन’ रिलीज हुई थी। अब आठ साल बाद ये इसका दूसरा पार्ट आया है, जो फैंस को पसंद आ रहा है।

First published on: Aug 01, 2022 12:47 PM