---विज्ञापन---

Box Office Collection Report: ‘लियो’ रेस में आगे, ‘तेजस’ को हुई थकान, ’12वीं फेल’ चल रहा कछुआ चाल

Box Office Collection Report: फिल्में देखने के शौकीनों को अगर अच्छी स्टोरी न मिले तो वो निराश हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की ‘तेजस’ (Tejas) के साथ हुआ है। हालांकि एक्ट्रेस की एक्टिंग में दम है, लेकिन फिल्म की कहानी में कोई खास दम नहीं दिखा। यही वजह है कि […]

Box Office Collection Report, Kangana Ranaut,Tejas, Thalapathy Vijay, Leo, Vikrant Massey, 12th Fail

Box Office Collection Report: फिल्में देखने के शौकीनों को अगर अच्छी स्टोरी न मिले तो वो निराश हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की ‘तेजस’ (Tejas) के साथ हुआ है। हालांकि एक्ट्रेस की एक्टिंग में दम है, लेकिन फिल्म की कहानी में कोई खास दम नहीं दिखा। यही वजह है कि सिनेमाघर खाली ही दिखे। वहीं बात विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की ’12वीं फेल’  (12th Fail)  की करें तो इस फिल्म को महज 600 स्क्रीन ही मिली लेकिन फिर भी इसकी रफ्तार कंगना की मूवी से तेज रही। हालांकि इन सबके ऊपर अगर कोई फिल्म भारी पड़ी तो वो है, संजय दत्त (Sanjay Dutt) और थलापित विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म ‘लियो’ (Leo) जिसे रिलीज हुए 20 दिन हो गए हैं। लेकिन फिल्म की कमाई अभी भी बरकरार है। आइए जानते हैं कि तीनों फिल्मों का कलेक्शन क्या रहा।

यह भी पढ़ें: भूत कह उड़ाया मजाक, नाइट क्लब में गाने गाकर चलाया गुजारा, ड्रेसिंग स्टाइल से बटोरी सुर्खियां

‘लियो’ ने 20वें दिन छापे इतने नोट

थलापति विजय और संजय दत्त की फिल्म ‘लियो’ 19 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में विजय के अलावा बी-टाउन के सुपरस्टार संजय दत्त भी अहम किरदार में नजर आए हैं। खलनायक की भूमिका में संजू बाबा की एक्टिंग खूब पसंद आई। फिल्म ने थिएटर्स पर 20 पूरे कर लिए हैं, अब इसका कलेक्शन भी सामने आ गया है। सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘लियो’ ने रिलीज के 20वें दिन 1.45 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘लियो’ की 20 दिनों की कुल कमाई अब 332.55 करोड़ हो गई है। वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है तो वहीं वर्ल्डवाइड 566.9 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है।

’12वीं फेल’ की 12वें दिन की कमाई (12th Fail Collection Day 12)

विक्रांत मैसी की फिल्म ‘12वीं फेल’ पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया पाई थी। पता हो कि ये फिल्म सिर्फ 600 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने धीरे-धीरे अपनी कमाई में इजाफा की इसकी कहानी में दम है। अब फिल्म का 12वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है। ’12th फेल’ के 12वें दिन कलेक्शन का कलेक्शन सामने आ गया है। सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ’12वीं फेल’ ने 12वें दिन करीब 1 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। अब टोटल कलेक्शन टोटल कलेक्शन 24 करोड़ हो गया है।

‘तेजस’ ने 12वें दिन भी दिखाया आलस (Tejas Box Office Collection Day 12)

कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ ने भी ‘12वीं फेल’ के साथ 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म से मेकर्स को बहुत उम्मीदें थी, लेकिन मूवी ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया। अब फिल्म को रिलीज हुए 12 दिन हो गए हैं। वहीं सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, जहां विक्रांत मैसी की फिल्म के साथ रिलीज हुई कंगना रनौत की ‘तेजस’ जहां 12वें दिन 6 लाख के करीब कारोबार किया है।

‘तेजस’ की स्टारकास्ट (Tejas Day 12 Box Office Collection)

सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला द्वारा मेकिंग तेजस में कंगना रनौत के अलावा अंशुल चौहान, वरुण मित्रा, आशीष विद्यार्थी और विशाल नायर ने भी अपनी शानदार एक्टिंग का दम दिखाया है।

’12वीं फेल’ की स्टारकास्ट (12th Fail Day 12 Box Office Collection)

’12वीं फेल’ फिल्म में विक्रांत मैसी ने लीड रोल निभाया है, सारी कहानी उन्हीं के इर्द-गिर्द घूमती रहती है। इसके अलावा मूवी में पलक लालवानी (Palak Lalwani), मेधा शंकर (Medha Shankar) संजय बिश्नोई (Sanjay Bisnoi) ने भी अच्छा रोल किया है।

First published on: Nov 08, 2023 06:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.