---विज्ञापन---

Box Office Collection Report: ‘तेजस’ को धूल चटाने में ’12वीं फेल’ सफल, ‘लियो’ का रंग भी पड़ा फीका

Box Office Collection Report: फिल्में देखना अधिकतर लोगों को पसंद होता है। ऐसे में इन दिनों कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा किया हुआ है। एक तरफ थलापति विजय (Thalapathy Vijay), संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म ‘लियो’ (Leo) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म को रिलीज हुए 22 दिन पूरे हो […]

Box Office Collection Report, Kangana Ranaut,Tejas, Thalapathy Vijay, Leo, Vikrant Massey, 12th Fail

Box Office Collection Report: फिल्में देखना अधिकतर लोगों को पसंद होता है। ऐसे में इन दिनों कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा किया हुआ है। एक तरफ थलापति विजय (Thalapathy Vijay), संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म ‘लियो’ (Leo) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म को रिलीज हुए 22 दिन पूरे हो गए हैं, लेकिन कमाई अभी भी बरकरार है। हालांकि बिजनेस पर असर पड़ा है, लेकिन फिर भी लोगों टिकट खिड़की की लाइन में नजर आ रहे हैं। दरअसल फिल्म में संजय दत्त की एक्टिंग को लोगों ने पसंद किया है। एक्शन प्रेमियों को फिल्म में एक्शन का डबल डोज मिल रहा है। अब फिल्म का 22वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें: Salaar के ट्रेलर का इंतजार खत्म! इस दिन अपने एक्शन से तहलका मचाने आएंगे प्रभास

‘तेजस’ और ’12वीं फेल’ में घमासान जारी

‘लियो’ के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की ‘तेजस’ (Tejas) और विक्रांत मैसी की (Vikrant Massey) की ’12वीं फेल’ (12th Fail) भी सिनेमाघरों में दस्तक दी है। हालांकि कंगना की फिल्म से फैंस और मेकर्स को काफी उम्मीदें थी, लेकिन ‘लियो’ ने सब पर पानी फेर दिया है। रही सही कसर विक्रांत मैसी की ’12वीं फेल’ ने पूरी कर दी। आइए जानते हैं कि बॉक्स ऑफिस पर किसने बजाया डंका और किसका फटा ढ़ोल।

Tejas Vs 12th Fail

Image Credit: Google

22 दिन ऐसा रहा विजय की ‘लियो’ का हाल

थलापति विजय और संजय दत्त की फिल्म ‘लियो’ 19 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार विजय के अलावा बी-टाउन के सुपरस्टार संजय दत्त भी अहम किरदार में नजर आए हैं। खलनायक की भूमिका में संजू बाबा की एक्टिंग खूब पसंद आई। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। सैकनिल्क रिपोर्ट की मानें तो, ‘लियो’ ने रिलीज के 22वें दिन 1.09 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ही ‘लियो’ की कुल कमाई 334.74 करोड़ रुपये हो गई है।

14वें दिन ’12वीं फेल’ हुई पास (12th Fail Collection Day 14)

बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी की हालिया रिलीज फिल्म ‘12वीं फेल’ ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया पाई, लेकिन विधु विनोद चोपड़ा की यह फिल्म धीरे-धीरे कमाई के नए आयाम बना रही है। ’12वीं फेल’ को रिलीज हुए 14 दिन हो गए हैं। फिल्म की कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है।

मूवी के 14वें दिन के ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो ’12वीं फिल्म’ ने 50 लाख का कलेक्शन किया है । इसके साथ ही फिल्म की टोटल कमाई 26.24 करोड़ रुपये हो गया है।

14वें दिन निकला ‘तेजस’ का दम (Tejas Box Office Collection Day 14)

वहीं, अगर कंगना रनौत की मच अवेटेड फिल्म ‘तेजस’ की कमाई की बात करें तो फिल्म टिकट खिड़की पर रेंगती नजर आ रही है। बता दें कि ‘तेजस’ और ‘12वीं फेल’ने एक साथ 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दिया।

मगर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। अब फिल्म को रिलीज हुए 14 दिन हो गए हैं। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने 14वें दिन बॉक्स ऑफिस पर महज  4 लाख का कलेक्शन किया है।

First published on: Nov 10, 2023 06:20 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.