---विज्ञापन---

Salaar के ट्रेलर का इंतजार खत्म! इस दिन अपने एक्शन से तहलका मचाने आएंगे प्रभास

Salaar Trailer Release Date: प्रभास की अगली फिल्म सालार के ट्रेलर रिलीज की डेट सामने आ गई है और फैंस को खुश कर दिया है।

Salaar Trailer Release Date

Salaar Trailer Release Date: बाहुबली एक्टर प्रभास (Prabhas) पिछले काफी टाइम से अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ (Salaar) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। यह फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। ‘सालार’ के ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और फैंस के इंतजार के घड़ी अब जल्द ही खत्म होने वाली है। ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ (Salaar) के ट्रेलर की रिलीज डेट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ गया है और उसे जानकर फैंस की खुशी दोगुनी हो जाएगी।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की हसीना से दूसरी बार शादी रचाएंगे Mohammad Shami? सरेआम इंडियन बॉलर को किया प्रपोज

इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर (Salaar Trailer Release Date)

सिनेमाई जगत उत्साह से भरा हुआ है क्योंकि होम्बले फिल्म्स की हाइली एंटिसिपेटेड ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर 1 दिसंबर को रिलीज होने वाला है। सबसे बड़े एक्शन निर्देशक प्रशांत नील द्वारा निर्देशित और पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास की विशेषता वाली यह फिल्म पहले ही अपने दिलचस्प टीज़र से लोगों का दिल जीत चुकी है। टीज़र को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलने के बाद, प्रशंसक अब उस ट्रेलर को देखने के लिए एक – एक दिन गिन रहे हैं जो फुल-लेंथ ट्रेलर में उनका इंतजार कर रहा है।

फिल्म की स्टारकास्ट (Salaar Trailer Release Date)

होम्बले फिल्म्स, ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ में प्रभास के साथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन, एक्ट्रेस श्रुति हासन और एक्टर जगपति बाबू भी अहम रोल में नजर आएंगे। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। खास बात ये है कि इसी दिन शाहरुख खान स्टारर ‘डंकी’ (Dunki) भी रिलीज होने वाली है। ऐसे में साउथ और बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की इस जबरदस्त टक्कर पर फैंस की पैनी नजर हैं।

फैंस के बीच क्रेज (Salaar Trailer Release Date)

जी हां, ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ ने ना सिर्फ भारत बल्कि विदेशों में भी अपनी लार्जर देन लाइफ प्रेजेंस से लोगों को कायल कर दिया है। बाहुबली एक्टर की इस फिल्म का दुनियाभर में पलके बिझाकर इंतजार हो रहा है और फैंस को पूरी उम्मीद है कि फिल्म उनकी उम्मीदों पर खड़ी होगी। फिल्म को लेकर फैंस के बीच अलग ही क्रेज बना हुआ है और लोग फिल्म की रिलीज के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

First published on: Nov 09, 2023 05:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.