---विज्ञापन---

‘एनिमल’ का विकराल रूप देख थर्राया बॉक्स ऑफिस, दूसरे दिन भी की धुंआधार कमाई

Animal Day 2 Box Office Collection: ‘एनिमल’ (Animal) के नाम से ही आपको पता लग गया होगा कि, फिल्म में कुछ तो ऐसा है जो डराने वाला है। जी हां आपने सही अंदाजा लगाया, बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और बॉबी देओल (Bobby Deol) की की मच-अवेटेड फिल्म इस फिल्म ने 1 दिसंबर को […]

Animal,  Day 2 Box Office Collection, Ranbir Kapoor, Bobby Deol, Rashmika mandanna

Animal Day 2 Box Office Collection: ‘एनिमल’ (Animal) के नाम से ही आपको पता लग गया होगा कि, फिल्म में कुछ तो ऐसा है जो डराने वाला है। जी हां आपने सही अंदाजा लगाया, बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और बॉबी देओल (Bobby Deol) की की मच-अवेटेड फिल्म इस फिल्म ने 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। अब फिल्म को रिलीज हुए दो दिन हो गए हैं। जहां पहले दिन बंपर कमाई से ओपनिंग करने वाली फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े वहीं अब दूसरे दिन का कलेक्शन भी शानदार रहा। लीड रोल में रणबीर कपूर ने गदर मचाया हुआ है तो विलेन के रूप में बॉबी देओल का रुप दिल दहला देने वाला है। आइए जानते हैं की फिल्म ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन कितने करोड़ का कारोबार किया।

यह भी पढ़ें: ‘पाक’ एक्ट्रेस बनी ‘भारत’ की बहू, ससुराल आने पर हुआ वेलकम, लोग हुए नाराज बोले-इसे इंडिया में आने कैसे दिया?

दूसरे दिन भी जमकर छापे नोट (Animal Day 2 Box Office Collection)

रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और विलेन वाली इस मल्टीस्टारर फिल्म ने 1 दिसंबर को सिनेमाघरों पर ऐसी एंट्री मारी की बॉक्स ऑफिस ही थर्रा उठा। जी हां, अगर ये कहें कि ये मूवी रणबीर की पहली सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म है तो गलत न होगा।

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को ढेर सारा प्यार मिल रहा है। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक ‘एनिमल’ ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 26.06 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘एनिमल’ का कुल कलेक्शन अब 89.86 करोड़ रुपये हो गया है।

क्या है कहानी?

फिल्म ‘एनिमल’ की कहानी की बात करें तो इसमें रणबीर कपूर ने अर्जुन सिंह का किरदार निभाया है। वहीं अनिल कपूर मूवी में बलबीर सिंह बने हैं जो अर्जुन के पिता हैं। ये फिल्म एक पिता और बेटे के प्यार की कहानी है,

जो आपकी आत्मा को झकझोर कर रख देगी। जो भी फिल्म देखकर थिएटर से बाहर आ रहा है, तारीफ करे बिना नहीं रह पा रहा। अगर आपने अब तक नहीं देखी है तो जल्द से जल्द जाकर देख लें अगर फिल्में देखने के शौकीन हैं तो।

फिल्म को मिला है ‘ए’ सर्टिफिकेट   (Animal Day 2 Box Office Collection)

कबीर सिंह फेम संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर फैंस में बज था। मूवी में रणबीर कपूर के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी ने अहम रोल प्ले किया है।

आपको बता दें कि, सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने एनिमल को ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया है और इसका रन टाइम 3 घंटे 35 मिनट है।

First published on: Dec 03, 2023 08:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.