--- विज्ञापन ---

Latest Posts

युवराज सिंह ने पहली बार दिखाई बेटे की झलक, ‘फादर्स डे’ पर लिखा स्पेशल नोट

- Advertisement -

Yuvraj Singh Baby Face Reveal: पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह इसी साल 25 जनवरी को पिता बने थे। उनकी पत्नी हेजल कीच (Hazel Keech) ने बेटे को जन्म दिया था। वहीं इस बात की जानकारी खुद युवराज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी थी। युवराज ने ट्वीट करके बताया था कि उनके घर में एक बच्चे ने जन्म लिया है और वो पिता बन गए हैं। इसके लिए उन्होंने भगवान को शुक्रिया भी कहा है।

लेकिन नन्हें मेहमान के आने के बाद युवराज ने अपने बेटे की तस्वीर कही भी शेयर नहीं की थी। ऐसे में फैंस भी क्रिकेटर के बेटे की एक झलक देखने को बेकरार हो गए थे। हालंकि फैंस के रिक्वेस्ट करने के बाद भी युवराज ने अपने बेटे की तस्वीर को रिवील नहीं होने दिया। इसी बीच अब हाल ही में युवराज और उनकी पत्नी हेजल कीच ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे के साथ दो तस्वीरें शेयर की है। जिसमें उनके बच्चे का चेहरा साफ-साफ देखने को मिल रहा है। इसी के साथ उन्होंने अपने बच्चे का नाम भी सबको बताया है।

 

 और पढ़िए – Video: परिणीति चोपड़ा ने स्कूबा डाइविंग के जरिए निकाला समुद्र से कचरा, फैंस बोले-‘गुड जॉब’

 

 

और पढ़िए –  आखिर क्यों रणबीर कपूर ने मंदिर में पहने जूते, अयान मुखर्जी ने किया खुलासा

 

युवराज और हेजल ने ये पोस्ट फादर्स डे के मौके पर शेयर किया है। इसी के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, ‘दुनिया में आपका स्वागत है ओरियन कीच सिंह। मम्मी और डैडी को अपने छोटे “पुत्तर” से प्यार करते है। तेरी हर मुस्कान से आंखे ऐसे झिलमिलाती हैं, जैसे सितारों के बीच तेरा नाम लिखा हो #Happy Fathers Day’।

युवराज के इस पोस्ट को देखने के बाद अब फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। क्योंकि जिस बच्चे की एक झलक देखने को हर कोई इतने दिनों से एक्साइटेड था, उसका चेहरा फाइनली युवराज ने रिवील कर दिया है। अगर युवराज और हेजल की लव लाइफ को लेकर बात करें तो साल 2016 में युवराज और हेजल ने धूमधाम से शादी रचाई थी। युवराज ने पहली मुलाकात में हेजल को हाय बोला था और कॉफी की पेशकश की थी। इस बात का खुलासा उन्होंने एक मशहूर टीवी कॉमेडी शो में भी किया था। इसके बाद दोनों के मिलने का सिलसिला तेज हुआ और वे एक-दूसरे को फोन कर कॉफी पर बुलाते रहे।

बाद में युवराज और हेजल के बीच कुछ तकरार भी हुई लेकिन कुछ साल बाद आखिरकार उन्होंने एक होने का फैसला किया। फिर धूमधाम से शादी हुई और अब युवराज और हेजल खुशी-खुशी अपनी लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss