---विज्ञापन---

Viral Video: बॉलीवुड सितारे जिन्होंने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, लिस्ट में शामिल बड़े नाम

Year ender 2023: सोशल मीडिया की तेज-तर्रार दुनिया में, वायरल वीडियो एक सांस्कृतिक घटना बन गए हैं, जो दुनिया भर में लाखों लोगों का ध्यान और प्रशंसा खींच रहे हैं। अब हम 2023 को अलविदा कह रहे हैं, तो आइए एक नजर डालते हैं इस साल के उन एक्टर्स पर जिनकी वीडियो सोशल मीडिया पर […]

Year ender 2023, Deepika Padukone Viral Video, Hrithik Roshan Viral Video, Vicky Kaushal Viral Video

Year ender 2023: सोशल मीडिया की तेज-तर्रार दुनिया में, वायरल वीडियो एक सांस्कृतिक घटना बन गए हैं, जो दुनिया भर में लाखों लोगों का ध्यान और प्रशंसा खींच रहे हैं। अब हम 2023 को अलविदा कह रहे हैं, तो आइए एक नजर डालते हैं इस साल के उन एक्टर्स पर जिनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। कुछ फेवरेट वायरल पलों पर एक नजर डालते हैं, उन्होंने फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया और टाइमलाइन पर बाढ़ ला दी।

यह भी पढ़ें: सनी देओल ने भाई बॉबी की Animal का दिया ऑनेस्ट रिव्यू, एक्टर ने बताई फिल्म की खामियां

1. रितिक रोशन मेट्रो में सफर कर रहे हैं   (Year ender 2023)

इसी साल ऋतिक रोशन ने अपनी मेट्रो यात्रा की थी, जिसमें एक्टर ने मेट्रो में सफर कर रहे लोगों के साथ फोटो खिंचवाते और मस्ती करते दिखाई दिए। एक्टर ने इस खास पल की फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर की। रितिक मेट्रो में आराम से यात्रा करते और साथ खड़े लोगों के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल उन्होंने गर्मी और ट्रैफिक से बचने के लिए मुंबई मेट्रो पकड़कर यात्रा करने का फैसला किया।

2. दीपिका पादुकोण का “वाह” मोमेंट   (Year ender 2023)

इन दिनों सोशल मीडिया पर ‘जस्ट लुकिंग लाइक ए वॉव’ ट्रेंड कर रहा है। वैसे तो अब कर इस वीडियो पर कई लोग रील बना चुके हैं, लेकिन दीपिका पादुकोण ने इस क्लिप पर वीडियो बना इंटरनेट पर खूब मनोरंजन किया।

अभिनेत्री ने ट्रेंड ऑडियो पर अभिनय करके, अपने स्टाइल से दर्शकों को एंटरटेन किया।

3. विक्की कौशल के जुनूनी डांस मूव्स

सैम बहादुर के एक्टर विक्की कौशल ने इन दिनों अपनी फिल्म से तहलका मचा रखा है। वहीं इसी साल एक्टर ने अपने एनर्जेटिक पंजाबी डांस रील से इंटरनेट पर धूम मचा दी।

“ऑब्सेस्ड” की धुन पर थिरकते हुए विक्की के डांस मूव्स ने लाखों फैंस को इंप्रेस किया।

4. विराट और अनुष्का का वीडियो   (Year ender 2023)

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ जिसमें वो एक-दूसरे की नकल करते दिखाई दिए।

विराट ने अनुष्का की पहली फिल्म का फेमस डायलॉग ‘ब्रेड पकौड़े की कसम’ को भी रिपीट किया। इस विडियो में आप देख सकते हैं कि खुद कपल ही हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं।

First published on: Dec 15, 2023 02:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.