---विज्ञापन---

सनी देओल ने भाई बॉबी की Animal का दिया ऑनेस्ट रिव्यू, एक्टर ने बताई फिल्म की खामियां

Sunny Deol On Animal: 2023 देओल बंधुओं के लिए काफी अच्छा रहा है। सनी देओल की गदर 2 एक ब्लॉकबस्टर सफलता थी और बॉबी देओल संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में अपने प्रदर्शन के लिए हर तरफ से प्रशंसा अर्जित कर रहे हैं। अब बॉबी के भाई एक्टर सनी देओल ने भी फिल्म देखी है […]

Animal ranbir kapoor Bobby Deol Sunny Deol reviews on film actor shared his views

Sunny Deol On Animal: 2023 देओल बंधुओं के लिए काफी अच्छा रहा है। सनी देओल की गदर 2 एक ब्लॉकबस्टर सफलता थी और बॉबी देओल संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में अपने प्रदर्शन के लिए हर तरफ से प्रशंसा अर्जित कर रहे हैं। अब बॉबी के भाई एक्टर सनी देओल ने भी फिल्म देखी है और अपना रिव्यू शेयर किया है।

यह भी पढ़ें- Box Office Report: ‘एनिमल’ की रफ्तार हुई कुछ कम, ‘सैम बहादुर’ का भी निकला दम, 14वें दिन रहा इतना कलेक्शन

सनी देओल ने भाई बॉबी की फिल्म का दिया रिव्यू (Sunny Deol On Animal)

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ रिलीज के इतने दिन बाद भी चर्चा का विषय बनी हुई है। बॉक्स ऑफिस पर संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी यह फिल्म जबरदस्त कलेक्शन कर रही है। ‘एनिमल’ ने रिलीज के 14वें दिन 8.75 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म का अबतक का टोटल कलेक्शन 476.84 करोड़ रुपये हो गया है। रणबीर की इस फिल्म में एक्टर बॉबी देओल नेगेटिव रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म में उन्होंने मुग किरदार निभाया है। बिना एक भी डायलॉग बोले भी ‘लॉर्ड बॉबी’ ने सिनेप्रेमियों को अपनी शानदार एक्टिंग से मुरीद बना लिया है। वहीं, अब एक्टर के भाई यानी सनी देओल ने उनकी इस फिल्म को देखने के बाद अपना रिव्यू (Sunny Deol On Animal) शेयर किया है।

‘अब वो लॉर्ड बॉबी हैं’

एक समाचार एजेंसी के साथ हुई बातचीत में सनी देओल ने एनिमल की तारीफ की है मगर एक्टर ने यह भी कहा है कि फिल्म में कुछ चीजें ऐसी भी हैं, जो उन्हें पसंद नहीं आई हैं। उन्होंने कहा, “मैं वास्तव में बॉबी के लिए खुश हूं। मैंने एनिमल देखी है और मुझे यह पसंद आयी, यह एक अच्छी फिल्म है। कुछ चीजें हैं जो मुझे पसंद नहीं आईं, जो मुझे अपनी फिल्मों सहित कई फिल्मों में पसंद नहीं हैं, लेकिन एक व्यक्ति के तौर पर मुझे पसंद करने या न पसंद करने का अधिकार है, लेकिन कुल मिलाकर यह एक अच्छी फिल्म है। संगीत बहुत अच्छा है और यह दृश्यों के साथ मेल खाता है। सनी देओल ने कहा, बॉबी हमेशा बॉबी रहे हैं, लेकिन अब वो लॉर्ड बॉबी हैं।”

वर्ल्ड वाइड किया इतना कलेक्शन

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के अलावा अभिनेता अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी भी अहम भूमिका में हैं। दुनियाभर में फिल्म ने अब तक 800 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। ‘एनिमल’ पिता और बेटे के रिश्ते पर आधारित है। 1 दिसंबर को यह फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई थी।

First published on: Dec 15, 2023 02:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.