---विज्ञापन---

Yaariyan 2 Box Office Collection Day 3:  ‘यारियां 2’ के लिए नहीं मिल रही ऑडियंस, रविवार को भी थिएटर दिखे खाली

Yaariyan 2 Box Office Collection Day 3: इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कई शानदार फिल्मों ने अपना कब्जा जमाया हुआ है। सिनेमा प्रेमियों के लिए एक नहीं बल्कि कई अच्छी फिल्मों के ऑप्शन हैं। जहां एक तरफ थलापति विजय की ‘लियो’ और टाइगर श्रॉफ की ‘गणपत’ ने दमदार एंट्री मारी वहीं कॉमेडी से भरपूर दिव्या […]

Yaariyan 2, Box Office Collection Day 3, Divya Khosla Kumar
Image Credit: Google

Yaariyan 2 Box Office Collection Day 3: इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कई शानदार फिल्मों ने अपना कब्जा जमाया हुआ है। सिनेमा प्रेमियों के लिए एक नहीं बल्कि कई अच्छी फिल्मों के ऑप्शन हैं। जहां एक तरफ थलापति विजय की ‘लियो’ और टाइगर श्रॉफ की ‘गणपत’ ने दमदार एंट्री मारी वहीं कॉमेडी से भरपूर दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) की ‘यारियां 2’ (Yaariyan 2) ने भी सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फिल्म से मेकर्स को बड़ी उम्मीदें थीं। हालांकि फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही सभी को निराश कर दिया। अब फिल्म रिलीज का तीसरा दिन है जिसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें: करियर की शुरुआत में ही रचा डाली थी मुस्लिम से शादी, तलाक के बाद 11 साल छोटे हीरो को कर रही हैं डेट

फिल्म ने तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन

‘यारियां 2’ में दिव्या कुमार खोसला,  यश दासगुप्ता अनस्वरा राजन मल्टीस्टारर फिल्म है। मेकर्स को फिल्म से उम्मीद थी की वो अच्छा प्रदर्शन करेगी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और फिल्म की कमाई पहले दिन ही लाखों में सिमटकर रह गई। फैंस की ओर से फिल्म को कुछ अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला और अब फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘यारियां 2’ ने रिलीज के तीसरे दिन महज 60 लाख का कलेक्शन किया। अब फिल्म का टोटल कलेक्शन 1.65 करोड़ हो गया है।

वीकेंड पर भी नहीं चला जादू  (Yaariyan 2 Box Office Collection Day 3)

‘यारियां 2’ का रविवार को भी फैंस के ऊपर जादू नहीं चला। सभी को उम्मीद थी की कॉमेडी से भरपूर फिल्म धमाल मचा पाएगी। लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं, ओपनिंग डे पर ही फिल्म फुस्स हो गई है। सभी को उम्मीद थी की शनिवार और रविवार को फिल्म अपना जादू बिखेर पाएगी, लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं।

फिल्म की अब तक की कमाई

Day 1- 50 लाख
Day 2- 60 लाख
Day 3- 60 लाख

‘यारियां 2’ की कहानी

पता हो कि, यारियां साल 2014 में आई फिल्म ‘यारियां’ का सीक्वल है जो एक रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म थी। बात हालिया रिलीज ‘यारियां 2’ की करें तो, इसकी कहानी दोस्ती पर आधारित है। फिल्म में कजिन ब्रदर-सिस्टर की प्यारी सी दोस्ती देखने को मिलेगी जो बचपन से एक-दूसरे के साथ होते हैं। सभी की बॉन्डिंग इतनी अच्छी होती है कि वो एक दूसरे की परेशानी को दूर करने की कोशिश में लगे रहते हैं।

‘यारियां 2’ की स्टारकास्ट  (Yaariyan 2 Box Office Collection Day 3)

बताते चलें कि ‘यारियां 2’ में दिव्या खोसला कुमार के अलावा यश दासगुप्ता, अनस्वरा राजन, मिजान जाफरी, पर्ल वी पुरी, वरीना हुसैन और प्रिया प्रकाश वारियर ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाने की कोशिश की है।

First published on: Oct 23, 2023 06:07 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.