---विज्ञापन---

करियर की शुरुआत में ही रचा डाली थी मुस्लिम से शादी, तलाक के बाद 11 साल छोटे हीरो को कर रही हैं डेट

Malaika Arora Birthday: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) फिल्मों से ज्यादा अपनी फिटनेस की वजह से चर्चा में रहती हैं। आज की एक्ट्रेसस भी मल्ला के फिगर के आगे कहीं टिक नहीं पाती। इसके अलावा एक्ट्रेस अक्सर अपने से छोटे ब्यॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को लेकर भी गॉसिप के गलियारों में छाई रहती हैं। वहीं अपने एक्स […]

Malaika Arora Birthday, Malaika Arora
Image Credit: Google

Malaika Arora Birthday: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) फिल्मों से ज्यादा अपनी फिटनेस की वजह से चर्चा में रहती हैं। आज की एक्ट्रेसस भी मल्ला के फिगर के आगे कहीं टिक नहीं पाती। इसके अलावा एक्ट्रेस अक्सर अपने से छोटे ब्यॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को लेकर भी गॉसिप के गलियारों में छाई रहती हैं। वहीं अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान से तलाक को लेकर भी वो चर्चा में रहती हैं। अपने एक शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ में एक्ट्रेस ने खुद अपनी लाइफ की दिलचस्प बातों से पर्दा उठाया। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अरबाज से क्यों शादी की। आज एक्ट्रेस का बर्थडे है ऐसे में इस खास दिन पर हम आपको मलाइका की लाइफ के कुछ दिलचस्प किस्से बताने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Sanjay Dutt ‘लियो’ से पहले भी निभा चुके हैं नेगेटिव रोल, इस लुक से डरे फैंस

एक्ट्रेस नहीं टीचर बनना था  (Malaika Arora Birthday)

23 अक्टूबर साल 1973 में ठाणे मुंबई में हुआ था। बचपन से मलाइका एक्ट्रेस नहीं बल्कि स्कूल टीचर बनना चाहती थीं। लेकिन किस्मत में फेमस होना लिखा था और वो एक्ट्रेस बन गईं। मल्ला ने कई फिल्मों में अपने डांस से ऐसा तड़का लगाया कि वो हिट साबित हुईं।

इस तरह हुई अरबाज और मलाइका की पहली मुलाकात

एक्ट्रेस ने अपनी और अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान से पहली मुलाकात के बारे में बताया। मलाइका ने कहा कि, उनकी और अरबाज की फर्स्ट मीटिंग बेहद प्रोफेशनल थी। दोनों की मुलाकात एक कॉफी शूट के एड के दौरान हुई थी, जो बेहद बोल्ड था। ये एड बोल्डनेस की वजह से विवादों में भी रहा, और इसी समय अरबाज और मल्ला की लव स्टोरी भी ट्रैक पर चलने लगी। मलाइका ने कहा कि दोनों ने एक -दूसरे को 5 साल तक डेट किया और संग में काफी समय बिताया।

मलाइका ने किया था प्रपोज   (Malaika Arora Birthday)

ये कम ही देखने को मिलता है कि, प्यार में पड़े कपल में से लड़की लड़के को प्रपोज करती हो। लेकिन मल्ला और अरबाज के केस में कुछ ऐसा ही हुआ और 5 साल की लंबी डेट के बाद एक्ट्रेस ने अरबाज के सामने अपने प्यार का इजहार किया। हालांकि अरबाज भी हुस्न की मल्लिका के प्यार में पागल थे, ऐसे में जैसे ही एक्ट्रेस ने उन्हें प्रपोज किया तो अरबाज ने तुरंत हां कर दी। इसके बाद  दोनों ने साल 1998 में हमेशा के लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया और शादी के बंधन में बंध गए।

19 साल बाद हुए अलग   (Malaika Arora Birthday)

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की जोड़ी को सभी ने काफी पसंद किया। इन दोनों का एक बेटा भी है जो अब काफी बड़ा हो गया है। लेकिन दोनों के प्यार में दरार आ गई और साल 2017 में दोनों ने तलाक लेकर अपनी राहें अलग कर ली। ये रिश्ता 19 साल चला। हालांकि उनका बेटा दोनों के साथ रहता है और तीनों में अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है।

अर्जुन के प्यार में दीवानी मलाइका

अरबाज खान से तलाक के बाद उनकी वीरान जिंदगी में फिर से प्यार की एंट्री हुई। अपने से 11 साल छोटे अर्जुन कपूर के प्यार में पागल मलाइका ने दुनिया की परवाह किए बिना अपने रिश्ते को आम कर दिया। हालांकि ऐसा नहीं है कि दोनों ने इस रिश्ते को छिपाने की कोशिश की, लेकिन ऐसा हो नहीं सका। कई बार अपने और अर्जुन के लव रिलेशन को लेकर वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आए। लेकिन अब तो गॉसिप के गलियारों में इनके इश्क के चर्चे होते रहते हैं।

First published on: Oct 23, 2023 05:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.