---विज्ञापन---

Disha Patani: दिशा पाटनी से लेकर नुसरत भरूचा तक इन एक्ट्रेसेस की इस हफ्ते कपड़ों से हुई फजीहत

Disha Patani: बॉलीवुड की एक्ट्रेस अपनी फैशन चॉइस को लेकर जानी जाती हैं लेकिन बीते हफ्ते कुछ एक्ट्रेसेस अपनी इसी ड्रेसिंग सेन्स के लिए ट्रोल हो गईं। इस लिस्ट में सारा अली खान से लेकर दिशा पाटनी का नाम भी शामिल है।कई ऐसे लोग हैं जो फैशन को ध्यान में रखकर कपड़े पहनते हैं लेकिन […]

disha patani, sara ali khan
disha patani, sara ali khan

Disha Patani: बॉलीवुड की एक्ट्रेस अपनी फैशन चॉइस को लेकर जानी जाती हैं लेकिन बीते हफ्ते कुछ एक्ट्रेसेस अपनी इसी ड्रेसिंग सेन्स के लिए ट्रोल हो गईं। इस लिस्ट में सारा अली खान से लेकर दिशा पाटनी का नाम भी शामिल है।कई ऐसे लोग हैं जो फैशन को ध्यान में रखकर कपड़े पहनते हैं लेकिन कोई भी परफेक्ट नहीं होता। कई बार फिल्मी हस्तियां अपने फैशन से निराश भी करती हैं और अपने फैंस व दर्शकों को प्रभावित करने में पूरी तरह असफल साबित होती हैं। इस सप्ताह, इस सूची में सारा अली खान, दिशा पटानी, तमन्ना भाटिया और अन्य डीवाज़ हैं जिनके फैंशन को देखकर हर कोई हैरान है और ट्रोल भी कर रहे हैं।

सारा अली खान (Sara Ali Khan)

इस वीक केदारनाथ दीवा सारा अली खान ने अपने कई लुक पेश किए। डिज़ाइनर लहंगे में रैंप वॉक करने से लेकर एयरपोर्ट लुक तक वह अक्सर स्पॉट की गईं। लेकिन हाल में दिखाई दिया उनका एयरपोर्ट लुक लोगों को खास पसंद नहीं आया है। वह ब्लू डेनिम, व्हाइट टॉप और क्रॉप्ड जैकेट में लुक में नजर आईं। उन्होंने साथ में गुलाबी टोपी और सफेद चश्मा लगाया हुआ था। जिसमें वो पूरी तरह से बच्ची लग रही थीं।

ये भी पढ़ेंः जब न्यूड फोटो शेयर करना उर्फी जावेद को पड़ा गया था भारी, आज भी पछताती हैं एक्ट्रेस

दिशा पाटनी

(Disha Patani)

अपनी हॉटनेस दिखाने में दिशा पाटनी का कोई तोड़ नहीं है और वह अपनी हॉटनेस दिखाने का कोई मौका भी नहीं छोड़ती हैं। मिनी ड्रेस उनकी पसंदीदा ड्रेस होती हैं। हाल ही में दिशा को गोल्डन कटआउट ड्रेस में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया जिसमें वह डिनर के बाद बाहर निकल रही थी। वह इससे बेहतर विकल्प चुन सकती थी।

नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha)

फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली अदाकारा नुसरत भरूचा अपने फैशन के लिए मशहूर हैं क्योंकि वह हमेशा एक शानदार लुक में नज़र आती है। लेकिन हाल ही में एक इवेंट में नुसरत भरुचा की फैशन चॉइस सही नहीं थी। उन्होंने शरारा पैंट और कॉर्सेट टॉप में इंडो-वेस्टर्न पहना था। हालांकि, ड्रेस में नुसरत गलत नहीं दिख रही थी लेकिन उनकी सुंदरता को ज्यादा प्रभावशाली नहीं बना सकी।

First published on: Aug 07, 2023 04:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.