---विज्ञापन---

Uorfi Javed: जब अतरंगी फोटो शेयर करना उर्फी जावेद को पड़ा गया था भारी, आज भी पछताती हैं एक्ट्रेस

Uorfi Javed: इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की फैशन सेंसेशन उर्फी जावेद सिर्फ अपने फैशन सेंस ही नहीं बल्कि अपने स्टेटमेंट के लिए भी उतनी ही फेमस हैं। वो जितनी दबंगई से फैशन फॉलो करती हैं उतनी ही दबंगई से अपने स्टेटमेंट भी सबके सामने रखती हैं। ऐसे ही उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में गर्ल्स को अतरंगी फोटो […]

Uorfi Javed
Uorfi Javed,Uorfi Javed Interview, OTT, Bigg Boss

Uorfi Javed: इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की फैशन सेंसेशन उर्फी जावेद सिर्फ अपने फैशन सेंस ही नहीं बल्कि अपने स्टेटमेंट के लिए भी उतनी ही फेमस हैं। वो जितनी दबंगई से फैशन फॉलो करती हैं उतनी ही दबंगई से अपने स्टेटमेंट भी सबके सामने रखती हैं। ऐसे ही उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में गर्ल्स को अतरंगी फोटो शेयर करने को लेकर भी एक सलाह दे डाली जिसे सुन सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं।

हालिया इंटरव्यू में किया खुलासा (Uorfi Javed)

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी उर्फी जावेद को अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो के लिए ट्रोल किए जाता है। बावजूद इसके वो बेधड़क अंदाज में अपना फैशन फॉलो करती हैं और साथ ही साथ बेधड़क अंदाज में इंटरव्यूज भी देती रहती हैं। अब हालिया इंटरव्यू में उन्होंने गर्ल्स को अतरंगी फोटो शेयर करने को लेकर सलाह दी है जिसे सुनना सबके लिए बेहद जरूरी है और इसके लिए एक्ट्रेस की जमकर तारीफ भी हो रही है।

अतरंगी फोटो को लेकर दिया मैसेज

दरअसल हाल ही में उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू में पूछे गए हर सवाल पर अपना जवाब दिया। इस दौरान वो गर्ल्स को सलाह भी देते हुए नजर आईं। उर्फी ने कहा, “महिलाओं को कभी भी किसी को अतरंगी तस्वीरें शेयर नहीं करनी चाहिए।” इसके साथ ही उन्होंने खुद के साथ हुई हरकत को याद करते हुए बताया कि उनकी अतरंगी तस्वीरें किसी ने लीक कर दी थीं। उनके इस स्टेटमेंट को सुन हर कोई हैरान रह गया।

इंडस्ट्री में जमकर हैं एक्टिव

हालांकि इस बात को अब काफी वक्त हो गया है और एक्ट्रेस आगे बढ़ चुकी हैं। अब उर्फी जावेद इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हो गई हैं। लाख ट्रोल के बाद भी वो वहीं करती हैं जो उनका मन चाहता है। वो बड़े-बड़े ब्रांड्स के साथ काम कर रही हैं और लोग अपने इंटरव्यूज में भी उर्फी जावेद की तारीफें करते दिखाई देते हैं। कुल मिलाकर वो फैंस से लेकर सेलेब्स के बीच में काफी फेमस हैं।

First published on: Aug 07, 2023 01:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.