---विज्ञापन---

Malaika Arora -Georgia के बाद इस हसीना पर आया Arbaaz Khan का दिल, रवीना टंडन से है खास कनेक्शन

Arbaaz Khan New Girlfriend: सलमान खान के भाई अरबाज खान को जॉर्जिया एंड्रियानी से ब्रेकअप के बाद नया प्यार मिल गया है।

Arbaaz Khan
image credit: e24 edit

Arbaaz Khan New Girlfriend: सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बार फिर खबरों में छाए हुए हैं। बीते दिनों ही अरबाज और जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थीं। मलाइका अरोड़ा संग अपनी 19 साल की शादी तोड़ने के बाद से ही अरबाज ने मॉडल जॉर्जिया को डेट करना शुरु कर दिया था। मगर अब दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं और अब खबरे है कि जॉर्जिया से अलग होने के बाद अरबाज की लाइफ में नए प्यार की एंट्री भी हो गई है और दोनों जल्द ही शादी के रिश्ते में भी बंधने वाले हैं।

जॉर्जिया एंड्रियानी संग ब्रेकअप (Arbaaz Khan New Girlfriend)

पिछले काफी टाइम से जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani)और अरबाज खान (Arbaaz Khan) के ब्रेकअप की खबरें फिल्मी गलियारों में छाई हुई थी। मगर दोनों ने ही अपने रिश्तों पर चुप्पी साधी हुई थी। हालांकि बीते दिनों ही मॉडल ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात को कंफर्म करते हुए कहा कि उनका अरबाज खान से ब्रेकअप हो गया है और अब दोनों साथ नहीं है। अचानक दोनों के अलगाव की न्यूज ने लोगों को चौंका दिया था। इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि वो दोनों शुरू से ही जानते थे कि उनका रिश्ता हमेशा के लिए नहीं रहने वाला है।

यह भी पढ़ें: Dunki Twitter Review: ‘पठान’-‘जवान’ के बाद पब्लिक को कैसी लगी शाहरुख खान की ‘डंकी’?

अरबाज को मिला नया प्यार (Arbaaz Khan New Girlfriend)

‘Pinkvilla’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अपनी लॉग टर्म गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) से ब्रेकअप के बाद अरबाज खान (Arbaaz Khan) की लाइफ में नए प्यार की एंट्री हो गई है। जॉर्जिया के बाद एक्टर शूरा खान (shura khan) नाम की लड़की के साथ रिलेशनशिप में है और दोनों एक-दूसरे के लिए काफी सीरियस भी हैं। बताया जा रहा है कि अरबाज अपनी नई गर्लफ्रेंड शूरा को लेकर बहुत सीरियस है और दोनों जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाले है।

कौन हैं शूरा खान? (Arbaaz Khan New Girlfriend)

हर किसी के दिमाग में इस समय यही सवाल आ रहा है कि आखिर शूरा खान (shura khan) कौन है और अरबाज से उनकी मुलाकात कैसे हुई। तो सबसे पहले आपको बता दें कि शूरा खान बॉलीवुड की जानी-मानी मेकअप आर्टिस्ट हैं और वो बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी के मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर काम करती हैं। अरबाज से उनकी मुलाकात उनकी फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर हुई है। कपल जल्द ही परिवार की मौजूदगी में इंटीमेट वेडिग का प्लॉन बना रहा है, हालांकि अभी तक अरबाज की तरफ से इन खबरों पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

First published on: Dec 24, 2023 05:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.