---विज्ञापन---

कौन हैं एक्ट्रेस Gautami? जिन्होंने 25 साल बाद छोड़ी बीजेपी, kamal Haasan संग रहा रिलेशन

Who Is Gautami Tadimalla: एक्ट्रेस और राजनीतिज्ञ गौतमी तडिमल्ला (Gautami Tadimalla) एक जाना पहचाना नाम है। गौतमी ने हिंदी फिल्मों के अलावा कन्नड़, तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं। साल 1987 से 1998 तक साउथ की फिल्मों में अपने नाम का डंका बजा चुकी गौतमी ने कई फिल्मों में काम किया है। […]

Gautami Tadimalla, Gouthami Tadimalla Relation kamal haasan, Gautami Tadimalla Resigns BJP, Gautami Tadimalla Acting Career
Image Credit: Google

Who Is Gautami Tadimalla: एक्ट्रेस और राजनीतिज्ञ गौतमी तडिमल्ला (Gautami Tadimalla) एक जाना पहचाना नाम है। गौतमी ने हिंदी फिल्मों के अलावा कन्नड़, तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं। साल 1987 से 1998 तक साउथ की फिल्मों में अपने नाम का डंका बजा चुकी गौतमी ने कई फिल्मों में काम किया है। एक्टिंग से लेकर राजनीति तक का सफर तय करने वाली गौतमी के बारे में जानते हैं कुछ खास बातें।

यह भी पढ़ें: कैसी ये दीवानगी! संजू बाबा की इस फिल्म को 20 बार देख चुके हैं प्रभास, एक्टर ने खुद किया रिवील

फिल्मी करियर की शुरुआत  (Who Is Gautami Tadimalla)

गौतमी तडिमल्ला ने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1988 में की। इस डेब्यू फिल्म में उनके साथ रजनीकांत और प्रभु ने अभिनय किया था। 1987 से 1998 के बीच वह तमिल फिल्मों में अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के जलवे बिखेरती रहीं।

बिजनेसमैन संग की शादी

गौतमी तडिमल्ला ने साल 1998 में बिजनेस मैन संदीप भाटिया संग शादी कर ली। शादी के समय एक्ट्रेस का करियर पीक पर था। एक साल बाद यानी साल 1999 में एक्ट्रेस ने बेटी सुब्बुलक्ष्मी को जन्म दिया। वहीं इसी साल उनकी जिंदगी में भूचाल आया और शादी के रिश्ते में दरार आ गई। रिश्तों में अनबन ते चलते एक्ट्रेस ने साल 1999 में संदीप से तलाक ले लिया।

कमल हासन संग रहा रिलेशन  (Who Is Gautami Tadimalla)

गौतमी तडिमल्ला के तलाक के बाद कुछ समय तक वो अकेली रहीं और फिर उनकी जिंदगी में प्यार की एंट्री हुई। रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस साउथ के फेमस सुपरस्टार कमल हासन संग साल 2004 से 2016 तक रिलेशन में रहीं। हालांकि ये रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक उड़ान न भर सका और गौतमी ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साल 2016 में इस रिश्ते के खत्म होने की ऑफिशियल घोषणा की।

एक्ट्रेस के बारे में

गौतमी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका जन्म आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम में 2 जुलाई 1969 को हुआ था। गौतमी के पिता ऑन्कोलॉजिस्ट डॉक्टर थे और मां भी पेशे से डॉक्टर थीं। वहीं एक्ट्रेस ने भी पढ़ाई में महारत हासिल की और विशाखापत्तनम के GITAM विश्वविद्यालय से इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल की। करियर की शुरुआत एक्ट्रेस ने अपने चचेरे भाई द्वारा निर्देशित फिल्म दयामायुडु से की। इसके बाद हिंदी, तमिल, तेलुगु सभी फिल्मों में काम कर गौतमी ने प्रुव कर दिया की उनकी एक्टिंग में दम है।

परेशान हो दिया इस्तीफा  (Who Is Gautami Tadimalla)

गौतमी के राजनीति करियर की बात करें तो एक्ट्रेस भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता भी रही हैं। गौतमी ने करीब 500 शब्दों का पत्र लिखा है। गौतमी ने कहा है कि पार्टी ने तमिलनाडु में 2021 के विधानसभा चुनावों में टिकट देने का आश्वासन अंतिम मिनट में रद्द कर दिया, फिर भी वह भाजपा के लिए प्रतिबद्ध रहीं।

उन्होंने कहा कि उन्होंने भारी मन और निराशा के साथ भाजपा से इस्तीफा देने का फैसला किया है।

First published on: Oct 23, 2023 01:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.