---विज्ञापन---

‘गुम है किसी के प्यार में’ में करण वोहरा की होगी धांसू एंट्री? गिरती TRP हो सकती है वजह

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein: 'गुम है किसी के प्यार में' की टीआरपी गिरते देख अब मेकर्स शो में पॉपुलर एक्टर की एंट्री करा सकते हैं। चर्चा है कि इस शो में करणवीर बोहरा की धमाकेदार एंट्री होने वाली है, चलिए बताते है कि इस खबर में कितनी सच्चाई है।

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein karanveer bohra
करणवीर बोहरा

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein: स्टार प्लस का चर्चित शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein) में जल्द ही नई एंट्री हो सकती है। सवी और ईशान की स्टोरी लोगों को कुछ खास रास नहीं आ रही है और इसका असर सीधे शो की टीआरपी पर पड़ रहा है। ऐसे में सीरियल की टीआरपी को गिरते देख मेकर्स शो में नई एंट्री कराने पर विचार कर रहे हैं। गॉसिप गलियारों में ऐसी चर्चा है कि शो में जल्द ही सवि और ईशान की जिंदगी में तूफान मचाने इंडस्ट्री के मोस्ट हैंडसम हंक की एंट्री होने वाली है।

शो में होगी हैंडसम हंक की एंट्री

भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा स्टारर ‘गुम है किसी के प्यार में’ में एंट्री लेने वाला ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर करणवीर बोहरा है। करणवीर अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं और अब खबर है कि वो जल्द ही इस शो में कदम रखने वाले हैं। करणवीर छोटे पर्दे का बड़ा नाम है और उनका हर शो दर्शकों को बहुत पसंद आता है। शायद यही वजह है कि मेकर्स शो में करणवीर का एंट्री कराने वाले हैं।

साइको का रोल करेंगे करण

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘गुम है किसी के प्यार में’ शो की टीआरपी में दिन प्रतिदिन आती कमी को देखते हुए मेकर्स शो की कहानी में कुछ बदलाव करने जा रहे हैं। ऐसे में सवि और ईशान की जिंदगी में भूचाल लाने की तैयारी है और करणवीर बोहरा वो तूफान बनकर शो में एंट्री लेने वाले हैं। चर्चा है कि वो शो में साइको का रोल निभाते दिखाई देने वाले है और उनकी एंट्री के बारे में जानकर फैंस जरूर खुश होने वाले हैं।

कैमियो रोल में आएंगे नजर

रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स शो में नई एंट्री का तड़का लगाना चाहते है ताकि में टीआरपी में बढ़ोत्तरी हो सके। करणवीर बोहरा का सीरियल में कैमियो होगा। वैसे भी वो पहले भी विराज और प्रेम का रोल निभा चुके हैं और ऐसे में वो इस किरदार को बखूबी निभा सकते हैं। हालांकि अभी तक इसे लेकर ना तो मेकर्स ना और ना ही करणवीर की तरफ से कोई आधिकारिक ऐलान किया गया है।

यह भी पढ़ें: अचानक हॉस्पिटल में एडमिट हुई शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता, बोलीं- ज्यादातर लोग इस बीमारी से अनजान हैं!!

 

First published on: May 14, 2024 03:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.