Tuesday, October 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

What! करीना कपूर 9वीं क्लास में ही हो गई थीं प्रेग्नेंट! जल्दबाजी में भेजा गया बोर्डिंग स्कूल

- Advertisement -

Kareena Kapoor: बॉलीवुड की ‘बेबो’ बुधवार को अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। करीना बॉलीवुड की टॉप ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं। करीना ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक बॉलीवुड फिल्में दी हैं। वहीं करीना की जिंदगी से जुड़े कुछ अनकहे राज हैं जिनके बारे में हम आज आपको बताने (Kareena Kapoor Birthday Special) जा रहे हैं।

यहाँ पढ़िए Thaar Maar Thakkar Maar: ‘थार मार टक्कर मार’ लिरिकल वीडियो आउट, दिखी चिरंजीवी-सलमान की जबरदस्त केमिस्ट्री

42वां बर्थडे मना रही हैं ‘बेबो’

करीना कपूर का जन्म 21 सितम्बर,1980 में मुंबई में हुआ था। करीना, रणधीर कपूर और बबीता की छोटी बेटी हैं। उनके परिवार का हमेशा से फिल्मों से गहरा नाता रहा है और इस वजह से करीना कपूर हमेशा से एक्ट्रेस ही बनना चाहती थीं। करीना ने बॉलीवुड में फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से डेब्यू किया था। करीना आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आई थीं। हालांकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ अच्छा कारोबार नहीं किया। लेकिन फिल्म में करीना की एक्टिंग लोगों को बेहद पसंद आई।

9वीं क्लास में प्रेग्नेंट हो गई थीं करीना!

करीना अपने काम के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। करीना की लाइफ से जुड़ी बहुत सी अफवाह हमें सुनने को मिलती है। इन्हीं सब अफवाहों में एक अफवाह ये भी है कि करीना नौवीं क्लास में प्रेग्नेंट हो गई थीं। इस अफवाह पर ना तो कभी एक्ट्रेस ने कुछ बोला है और न ही उनसे जुड़े सूत्रों ने। इस अफवाह से जुड़ा एक किस्सा ये भी है कि करीना को 14 साल की उम्र में एक लड़के से प्यार हो गया था। इस बात का खुलासा खुद करीना ने किया था। करीना ने बताया कि जब वह एक टीनएजर थीं, तो वो अपनी मां बबीता कपूर को बिना बताए एक लड़के से मिलने के लिए घर से बाहर निकल गई थीं।

यहाँ पढ़िएएयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं दीपिका पादुकोण, अंदाज में देख फैंस बोले ‘माशाअल्लाह’

मां बबीता ने भेजा था बोर्डिंग स्कूल

करीना ने प्रारंभिक शिक्षा जमनाबाई नारसी स्कूल से पूरी की। करीना ने बताया कि उन्हें देहरादून के एक बोर्डिंग स्कूल में उनकी मां बबीता कपूर ने रखा था, जब वह थोड़ी शरारती हो गई थीं। बेबो ने एक घटना के बारे में बताया जिसमें उन्हें एक लड़के पर क्रश था और इस वजह से वो मुसीबत में आ गई थीं। मां बबीता को न वो लड़का पसंद था और ना ही करीना का उससे मिलना। लेकिन करीना चोरी-छिपे उस लड़के से मिलने गई थीं। करीना ने बताया था,’जब मम्मी डिनर के लिए बाहर गई हुई थीं तो मैंने चाकू की मदद से ताला खोलकर कमरे में आकर उस लड़के से फोन पर बात की। मैंने उसके साथ मिलकर प्लान बनाया और घर से भाग गई। एक्ट्रेस की इस हरकत के बाद उनकी मम्मी बबीता कपूर ने उन्हें देहरादून में बोर्डिंग स्कूल में भेज दिया था।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss