---विज्ञापन---

Virat Kohli पर चढ़ा ‘Jawan’ का खुमार, SRK का ‘चलेया’ सॉन्ग सुनते ही ग्राउंड पर करने लगे डांस

Virat Kohli Danced On Shahrukh Khan Chaleya Song: विराट कोहली कल मैच में शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' के गाने 'चलेया' का डांस मूव करते नजर आए।

Virat Kohli Danced
PIC CREDIT: GOOGLE

Virat Kohli Danced On Shahrukh Khan Chaleya Song:  इस साल बॉलीवुड फिल्म ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई की। फिल्म ने सभी पुराने रिकॉर्ड तोड़े दिए। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने एक बार फिर साबित करके दिखाया, कि उन्हें बॉलीवुड किंग क्यों कहा जाता है। फिल्म के गानों ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाई। आम लोगों पर ही नहीं बल्कि सेलिब्रेटीज के सिर से भी अभी तक जवान का क्रेज कम नहीं हुआ है। जिसका एक नजारा साउथ अफ्रीका बनाम भारत के मैच में भी देखने को मिला।

यह भी पढ़ें: OTT पर देखें बॉलीवुड की ये एवरग्रीन फिल्में, आपकी दीवाली हो जाएगी मजेदार

कोहली का जलवा (Virat Kohli Danced On Shahrukh Khan Movie Jawan Song)

दरअसल, बीते दिन भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच विश्व कप के मुकाबले में किंग कोहली का जलवा देखने को मिला। अपने जन्मदिन के खास मौके पर कोलकाता के ईडन गार्डन्स में विराट ने अपने वनडे करियर का 49वां शतक जड़ दिया। जहां एक तरफ विराट का धमाकेदार बल्लेबाजी देखने को मिली। वहीं, दूसरी तरफ उन्होंने फील्डिंग में उनका मस्तमौला अंदाज लोगों का दिल जीत ले गया।

विराट कोहली का ‘चलेया’ डांस

साउथ अफ्रीका की पारी के दौरान विराट कोहली मस्ती के मूड में नजर आए। उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो ग्राउंड पर ही थिरकते दिखाई दे रहे हैं। जी हां, सामने आए वीडियो में विराट कोहली (Virat Kohli) फिल्म ‘जवान’ के गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। मैच के दौरान जैसे ही छठा ओवर की शुरूआत हुई। तभी ग्राउंड पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की सुपरहिट फिल्म ‘जवान’ का पॉपुलर सॉन्ग ‘चलेया’ बजाया गया।

किंग खान के स्टाइल में डांस (Virat Kohli Danced On Shahrukh Khan Movie Jawan Song)

‘जवान’ के गाने को सुनते ही किंग कोहली (Virat Kohli) मैदान में ही डांस करने लगे। इस दौरान लास्ट में विराट को शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के डांस मूव्स को कॉपी करते भी देखा गया। विराट (Virat Kohli) ने अपने हाथ फैलाते हुए ‘चलेया’ का हुक स्टेप किया। क्रिकेटर को किंग खान के मशहूर हुक स्टेप को करते देख स्टेडियम में मौजूद लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा था। इंटरनेट पर भी विराट कोहली (Virat Kohli) का डांस वीडियो आग की तरह फैल रहा है और लोग इस पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

First published on: Nov 06, 2023 11:31 AM