---विज्ञापन---

Viral Video: हिंदू धर्म का Rakhi Sawant ने उड़ाया मजाक, अश्लील हरकतें और कमेंट

Rakhi Sawant Viral Video: इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर कुछ न कुछ ऐसा कर ही देती हैं कि सुर्खियों में आ जाती हैं। इस बार तो इस ड्रामा क्वीन ने हिंदू धर्म को ही अपने ड्रामे का हिस्सा बना लिया। जी हां, हाल ही में राखी का एक […]

Rakhi Sawant, Viral Video, Bollywood

Rakhi Sawant Viral Video: इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर कुछ न कुछ ऐसा कर ही देती हैं कि सुर्खियों में आ जाती हैं। इस बार तो इस ड्रामा क्वीन ने हिंदू धर्म को ही अपने ड्रामे का हिस्सा बना लिया। जी हां, हाल ही में राखी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो बेहद बोल्ड गोल्डन आउटफिट कुछ ऐसा कर रही हैं कि हिंदू धर्म की सरेआम धज्जियां उड़ा रही हैं। (Rakhi Sawant Viral Video) आप भी देख लें कि इस बार राखी ने ऐसा क्या कर दिया है कि वो फिर से चर्चाओं के बाजार में फेमस हो गई हैं।

यह भी पढ़ें: Sanjeev Kumar को सताता था मौत का डर, कर दी थी ये भविष्यवाणी जो हुई सच

करवा चौथ का बनाया मजाक  (Rakhi Sawant Viral Video)

वैसे तो राखी सावंत के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचाते ही रहते हैं। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर की बेहद बोल्ड ड्रेस में हाथ में छन्नी लिए करवाचौथ का ही मजाक बना दिया है। एक्ट्रेस का ये अंदाज किसी को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है।

<

>

चांद का उड़ाया मजाक

राखी हाथ में छन्नी लिए चांद को ढूंढती दिखाई दे रही हैं। वो बहुत ही गंदी तरीके से कुदते हुए कहती हैं, ‘चांद-चांद, कहां गया मेरा चांद ऐसा वो लगातार 2 से 3 बार कहती हैं’, तभी सामने से उनकी इस हरकत को कैमरे में कैद वाला इंसान कहता है ‘वो तो नीचे आ गया’।

ऐसे में राखी अपने कपड़ों को ठीक करते हुए कहती हैं, क्या नीचे आ गया, तो सामने वाला बोलता है कि वो नहीं, मतलब चांद नीचे आ गया।

खुद को बताया भारतीय नारी  (Rakhi Sawant Viral Video)

राखी कहती हैं कि क्या बकवास कर रहे हो आप, आपका ध्यान मेरी शक्ल पर होना चाहिए न कि कहीं और। आपको शर्म आनी चाहिए। मैं एक भारतीय नारी हूं, और आज मेरा करवा चौथ का व्रत है, तो मैं अपने चांद को ढूंढ रही हूं।

First published on: Nov 06, 2023 06:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.