Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

करीना कपूर के साथ रोमांटिक सीन पर विजय वर्मा के छूट गए थे पसीने, बोले-इसे संभाल नहीं सकते

Vijay Varma On Romantic Scene With Kareena Kapoor: करीना कपूर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जाने जान जल्द ही ओटीटी पर रिलजी होने वाली है। इस फिल्म में करीना के अलावा जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के चलते फिल्म के स्टार्स इंटरव्यू देने में लगे हुए […]

JAANE JAAN
JAANE JAAN

Vijay Varma On Romantic Scene With Kareena Kapoor: करीना कपूर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जाने जान जल्द ही ओटीटी पर रिलजी होने वाली है। इस फिल्म में करीना के अलावा जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के चलते फिल्म के स्टार्स इंटरव्यू देने में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में हाल ही में विजय वर्मा को शहनाज गिल के टॉक शो में देखा गया जहां उन्होंने करीना कपूर से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया।

विजय की फेवरेट एक्ट्रेस हैं करीना (Vijay Varma On Romantic Scene With Kareena Kapoor)

विजय वर्मा ने शहनाज गिल के टॉक शो में उनके कई सवालों के जवाब दिए। इस दौरान विजय वर्मा ने बताया कि करीना कपूर खान उनकी फेवरेट एक्ट्रेस हैं। विजय कहते हैं कि करीना जब भी हम दोनों के बारे में ज्यादा बात करती हैं तो हम दोनों शरमा जाते हैं। उन्होंने कहा कि उनकी फिल्में देख हमने सीटियां बजाई हैं। हम उन्हें पसंद करते हैं और जब आप किसी को पंसद करते हैं और वह आपका काम पसंद करे तो शरम तो आ जाती है।

छूट गए थे पसीने-विजय

इस दौरान जब शहनाज गिल ने उनसे पूछा कि जब आप करीना को इतना पसंद करते हैं तो ऐसे में उनके साथ रोमांटिक सीन कैसे शूट किया। इसके जवाब में विजय ने कहा- ‘एक सीन है जहां वह मुझे देखे जा रही हैं और गाना गा रही हैं। जैसे ही वह सीन आया मेरे पसीने छूट गए थे। जैसे ही वह सीन आया मैं बहुत घबरा गया था। एक्टर ने कहा कि आप इसे संभाल नहीं सकते।’

कब होगी रिलीज ?

बता दें कि टॉप एक्टर्स से भरी ये फिल्म 21 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के जरिए करीना कपूर ओटीटी पर अपना डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म को फेमस डायरेक्टर सुजॉत घोष ने डायरेक्ट किया है। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

First published on: Sep 18, 2023 07:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.