---विज्ञापन---

विजय सेतुपति का ‘Jawan’ Look आया सामने- शाहरुख खान ने कैप्शन लिखा, ‘इसे कोई नहीं रोक सकता’

Vijay Sethupathi Jawan Look: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ (Jawan) लगातार चर्चा में बनी हुई है। फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर खासी एक्साइटमेंट देखी जा रही है।  मेकर्स भी फिल्म से जुड़ी जानकारी फैंस तक पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। इन दिनों फिल्म प्रमोशन जोर शोर से […]

Vijay Sethupathi Jawan Look, Film Jawan, Shah Rukh Khan, Jawaan Release Date

Vijay Sethupathi Jawan Look: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ (Jawan) लगातार चर्चा में बनी हुई है। फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर खासी एक्साइटमेंट देखी जा रही है।  मेकर्स भी फिल्म से जुड़ी जानकारी फैंस तक पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे।

इन दिनों फिल्म प्रमोशन जोर शोर से चल रहा है जहां बीते दिनों में शाहरुख खान के बोल्ड लुक ने फैंस को हैरान कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ साउथ के विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) का नया लुक सामने आया है जिसे देख फैंस हैरान हो गए हैं।

ये भी पढ़ेंः Oppenheimer: ‘ओपेनहाइमर’ के Adult Scene पर अनुराग ठाकुर ने उठाए सवाल, सेंसर बोर्ड पर साध दिया निशाना

डिफरेंट लुक में नजर आ रहे हैं  विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi Jawan Look)

आपको बता दें कि, शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विजय सेतुपति का नया जवान लुक शेयर किया है। इस लुक में वो  चश्मा लगाए डिफरेंट लुक में नजर आ रहे हैं। पोस्टर को शेयर करते हुए किंग खान ने लिखा है कि, ‘दि डीलर ऑफ डेथ.’ साथ ही कैप्शन भी देते हुए उन्होंने लिखा, ‘इसे कोई रोक नहीं सकता या कोई है?’ जबसे विजय का ये लुक सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ है फैंस इसकी जी भरकर तारीफ कर रहे हैं।

डैडली लुक में नजर आए विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi Jawan Look)

किंग खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विजय सेतुपति का जवान लुक पोस्ट किया है। इस लुक में 45 साल का यह एक्टर ग्रे कलर का चश्मा लगाए डैडली लुक में नजर आ रहा है। विजय के फैंस उनके इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। यह फिल्म आने वाली 7 सितम्बर को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है। बता दें इस फिल्म के साथ ही नयनतारा भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।

शाहरुख खान और विजय सेतुपति पहली बार कर रहे हैं स्क्रीन शेयर

बताते चलें कि फिल्म जवान के जरिये शाहरुख खान और विजय सेतुपति पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। विजय अपने एक इंटरव्यू में कह चुके हैं कि उन्होंने यह फिल्म शाहरुख खान के लिए की है। दूसरी तरफ शाहरुख भी विजय की तारीफ करते नहीं थकते। शाहरुख के अनुसार विजय ‘मैड’ एक्टर हैं और वे अपने किरदार में घुसने के लिए किसी भी सीमा तक जा सकते हैं।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jul 24, 2023 03:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.