Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

लाइगर के फ्लॉप होने से विजय देवरकोंडा को तगड़ा झटका, लौटाएंगे इतने करोड़ रुपए

- Advertisement -

Liger: साउथ सेंसेशन विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से असफल रही है, जिसकी वजह से प्रोड्यूसर्स को भारी नुकसान उठाना पड़ा है। रिपोर्ट के मुताबिक, लाइगर को 100 करोड़ के बजट में बनाया गया था लेकिन बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन लाइगर ने सिर्फ 4.50 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं अब विजय देवरकोंडा ने नुकसान की भरपाई के लिए प्रोड्यूसर्स को अपनी फीस से 6 करोड़ रुपये वापस करने का फैसला किया है। ‘लाइगर’ में विजय के साथ अनन्या पांडे भी हैं। फिल्म की इतनी प्रमोशन के बाद भी लोगों को ये कुछ खास पसंद नहीं आई और ये सिनेमाघरों में और लोगों के दिल में अपनी जगह नहीं बना पाई।

यहाँ पढ़िएनाटकों में निभाते थे लड़की का किरदार, जानें कैसे बने ‘कालीन भैया’

फिल्म ने तोड़ा दम

विजय देवरकोंडा ने फिल्म ‘लाइगर’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है जो कि 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में विजय ने पहली बार अनन्या पांडे के साथ काम किया है। इस फिल्म का काफी प्रमोशन भी किया गया था और लोगों को इस फिल्म से काफी उम्मीद भी थी। लेकिन रिलीज होने के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर इसने मात्र 4.50 करोड़ रुपए की कमाई की। बॉयकॉट ट्रेंड की वजह से इस फिल्म ने अपनी रिलीज से पहले काफी दिक्कत सही है। जब भी कोई फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज होती है तो लोग उसके ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने का वेट करते हैं। पहले आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अब विजय देवरकोंडा की ‘लाइगर’ दोनों ही फिल्मों ने सिनेमाघरों में बहुत ही खराब प्रदर्शन दिया है।

प्रोड्यूसर्स को 6 करोड़ रुपए देंगे विजय देवरकोंडा

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन रेड्डी स्टार’ लाइगर’ के प्रोड्यूसर्स को 6 करोड़ रुपये लौटा सकते हैं क्योंकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो चुकी है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए एक्टर ने 35 करोड़ रुपये लिए थे। लेकिन अब भारी नुकसान के बाद विजय अपनी सैलरी का एक हिस्सा इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स को देंगे। लाइगर के खराब प्रदर्शन की वजह से उनके अगले प्रोजेक्ट पर भी काफी इफेक्ट पड़ा है, और वह प्रोड्यूसर्स को होने वाले नुकसान का बोझ कम करने के लिए ऐसा करने के बारे में सोच रहे हैं। इस फिल्म से विजय को काफी उम्मीद थी लेकिन ये फिल्म उनकी उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी ।

यहाँ पढ़िएएयरपोर्ट पर दिखे सैफ-करीना, फैंस ने तैमूर और जेह पर लुटाया प्यार

‘जन गण मन’ में नजर आएंगे विजय

विजय देवरकोंडा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जन गण मन’पर काम कर रहे हैं जिसके बारे में उन्होंने खुद बताया। लाइगर की शूटिंग के दौरान विजय को इस फिल्म की स्टोरी के बारे में बताया गया था और एक्टर को इसकी कहानी काफी पसंद आई थी। पहले इस फिल्म का बजट भी काफी हाई बनाया गया था लेकिन लाइगर की हालत देखकर मेकर्स ने इसका बजट भी कम कर दिया है। बताया जा रहा है कि ‘जन गण मन’ अगले साल 3 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss