Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: कटरीना कैफ ने भूत बनकर सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर को डराया, देखें फिर क्या हुआ

Video: कटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) की फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) जल्द ही पर्दे पर आने वाली है। फिल्म ‘फोन भूत’ का प्रमोशन जोर-शोर से जारी है। फिल्म ‘फोन भूत’ को देखने के लिए फैंस काफी से इंतजार कर रहे हैं और अब सोशल मीडिया पर […]

Katrina Kaif
Katrina Kaif

Video: कटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) की फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) जल्द ही पर्दे पर आने वाली है। फिल्म ‘फोन भूत’ का प्रमोशन जोर-शोर से जारी है। फिल्म ‘फोन भूत’ को देखने के लिए फैंस काफी से इंतजार कर रहे हैं और अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कटरीना कैफ भूत बनकर सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर को डरा रही हैं।

कटरीना कैफ ने की मस्ती

कटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) के वीडियो को कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो की शुरुआत ईशान खट्टर से होती हैं और वो कहते हैं कि कटरीना कैफ सेट पर है क्या, इसके बाद कटरीना कैफ कह रही है कि मैं एक भूत हूं जिसके बाद वो उड़ते हुए नजर आ रही हैं। इसी के साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के आखिरी में सभी कटरीना कैफ की केयर कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Marrakech International Film Festival Award: शहंशाह, बादशाह और मिस्टर परफेक्निस्ट के बाद एनर्जी स्टार को मिला ये खिताब, रणवीर सिंह ने जीता दिल

ईशान और सिद्धांत की मस्ती

कटरीना कैफ (Katrina Kaif)के इस वीडियो में वो आखिरी में कहती हैं कि ‘जिंदगी बहुत मुश्किल है।’ इसके बाद ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की मस्ती नजर आ रही हैं। एक तरफ जहां ईशान सभी को परेशान कर रहे हैं तो दूसरी तरफ सिद्धांत अपनी बॉडी पर ध्यान दे रहे हैं। वहीं आखिरी वीडियो में फिल्म ‘फोन भूत’ की रिलीज डेट सामने आती है। तीनों स्टार्स का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Bhai Dooj 2022: कार्तिक आर्यन ने बहन कृतिका के पैर छूकर लिया आशीर्वाद, देखें खूबसूरत तस्वीरें

इस दिन रिलीज होगी ‘फोन भूत’

‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) की बात करें तो ये एक हॉरर कॉमेडी फ‍िल्‍म है, जिसे गुरमीत सिंह ने डायरेक्‍ट किया है।  रितेश सिंधवानी और फरहान अख्‍तर ने मिलकर इस फ‍िल्‍म को प्रोड्यूस किया है। फोन भूत फिल्म में कटरीना कैफ भूत बनकर लोगों को डराने वाली हैं। ‘फोन भूत’ का ट्रेलर और दो गाने ‘किन्ना सोना’ और ‘काली तेरी गुत’ रिलीज हो चुके है और ये फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होगी और देखना है कि कटरीना कैफ लोगों को किस कदर डराती हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

First published on: Oct 28, 2022 08:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.