Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhai Dooj 2022: कार्तिक आर्यन ने बहन कृतिका के पैर छूकर लिया आशीर्वाद, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Bhai Dooj 2022: दिवाली की धूम हर तरफ देखने को मिली। हर किसी ने इस खास त्योहार को अपने-अपने अंदाज में मनाया। त्योहार पर बाजारों में भी रौनक भी जगमग दिखाई दिए। वहीं आज सभी ने भाई भूज मनाया और बॉलीवुड में भी इस फेस्टिवल की चमक देखने को मिली। हाल ही कार्तिक आर्यन (Kartik […]

Kartik Aaryan
Kartik Aaryan

Bhai Dooj 2022: दिवाली की धूम हर तरफ देखने को मिली। हर किसी ने इस खास त्योहार को अपने-अपने अंदाज में मनाया। त्योहार पर बाजारों में भी रौनक भी जगमग दिखाई दिए। वहीं आज सभी ने भाई भूज मनाया और बॉलीवुड में भी इस फेस्टिवल की चमक देखने को मिली। हाल ही कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने भी खास अंदाज में भाई दूज का त्योहार मनाया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा रही है। फोटोज में भाई-बहन का प्यार देखने को मिल रहा है।

कार्तिक आर्यन ने लिया बहन का आशीर्वाद

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। एक्टर ने दो फोटो शेयर की है। पहली फोटो में आप देख सकते है कि कार्तिक आर्यन बहन कृतिका (Kritika) के पैर छू रहे हैं और उनसे आशीर्वाद ले रहे हैं, साथ ही कैमरे की तरफ देखकर फोटो क्लिक करवा रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में कृतिका भाई कार्तिक आर्यन को तिलक लगा रही हैं और उन्होंने हाथ में आरती की थाली ले रखी है।

यहाँ पढ़िए – Kartik Aryan Hottest Star: कार्तिक आर्यन बनें हॉटस्टार के ‘हॉटेस्ट स्टार’, इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म ‘फ्रेडी’

फैंस ने लुटाया प्यार

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फोटोज में उनके लुक की बात करें तो वो ब्लैक टी-शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं और कृतिका येलो सूट में खूबसूरत लग रही है। कार्तिक आर्यन ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में ‘भाई दूज’ लिखा। इसी के साथ येलो कलर का दिल वाला इमोजी बनाया। कार्तिक आर्यन की ये फोटोज सोशल मीडिया पर छा रही है जिसे देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं साथ ही भाई-बहन की जोड़ी पर खूब प्यार भी लुटा रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Video: कटरीना कैफ ने भूत बनकर सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर को डराया, देखें फिर क्या हुआ

इस फिल्म में आएंगे नजर

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फोटोज को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और ये फोटोज लोगों का दिल जीत रही है। इन फोटोज को देखकर हजारों फैंस ने दिल वाला इमोजी शेयर किया और परंपरा को सादगी से निभाने पर गर्व महसूस किया। वहीं कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही ‘सत्य प्रेम की कथा’ (Satya Prem Ki Katha) में नजर आएंगे जिसकी शूटिंग शुरु हो चुकी है। फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) दिखाई देंगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

First published on: Oct 27, 2022 01:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.