Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: अयान मुखर्जी ने किया ‘ब्रह्मास्त्र’ पर बड़ा खुलासा, बताई अस्त्रों की ये कहानी

- Advertisement -

Brahmastra New Video: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) पिछले काफी समय से सुर्खियों में हैं। इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच बज हुआ है। बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। वहीं एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ‘ब्रह्मास्त्र’ के बारे में बता रहे हैं।

वीडियो की शुरुआत में 5 अस्त्रों- वानरास्त्र, नंदी अस्त्र, प्रभास्त्र, जलास्त्र, पवनास्त्र को इंट्रोड्यूस करवाया जाता है। आखिरी ‘ब्रह्मास्त्र’ का जिक्र होता है। इसके बाद अयान मुखर्जी ब्रह्मास्त्र के विजन के बारे में बताते हैं। अयान कहते हैं, ”पिछले कुछ सालों में हमने अस्त्रों की एक अनोखी दुनिया बनाई है, जिसका नाम है ‘अस्त्रवर्स’. ब्रह्मास्त्र पार्ट वन इस अस्त्रवर्स की पहली फिल्म है.”

और पढ़िए –फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का पोस्टर आउट, आलिया भट्ट और रणबीर की दिखी खूबसूरत केमिस्ट्री

इसके बाद अयान बताते है कि ऋषि मुनि तबसे सभी अस्त्रों की रक्षा करते हैं और इन ऋषि मुनि को ब्रह्मांस कहते हैं। फिल्म में रणबीर कपूर खुद एक ब्रह्मस्त्रा बने हैं, जिसे अग्नि अस्त्र कहा जाता है. अमिताभ बच्चन, नागार्जुन एक ब्रह्मांस हैं। जो ब्रह्मास्त्र की रक्षा करते हैं। बता दें यह फिल्म 3 पार्ट में बनेगी। इसका पहला पार्ट 9 सितंबर को सिनेमा घर में रिलीज होगा।

खबर है कि ये फिल्म 300 करोड़ के बजट में तैराय हो रही है और ये साल की की सबसे एक्सपेंसिव फिल्मों में से एक मानी जा रही है। वहीं अब इस फिल्म से लेकर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से लेकर आलिया भट्ट की फीस का खुलासा हुआ है।

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

  

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts