Tuesday, September 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: अक्षय ने खुद को बताया फिल्में फ्लॉप होने की वजह, बोले-ये मेरी गलती

- Advertisement -

Akshay Kumar Reaction: आज यानि 20 अगस्त को खिलाड़ी कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘कठपुतली’ (CuttPutlli) का ट्रेलर रिलीज किया गया। इस ट्रेलर लॉन्च के लिए फिल्म के मेकर्स ने एक ग्रैंड इवेंट का आयोजन किया था, जिसमें फिल्म की पूरी स्टारकास्ट में अक्षय कुमार के साथ रकुल प्रीत सिंह, सरगुन मेहता, चंद्रचूर सिंह और जैकी भगनानी शामिल हुए। इस दौरान अक्षय ने अपनी फ्लॉप फिल्मों पर खुलकर बात की।

अभी पढ़ेंकटरीना संग शादी पर पहली बार बोले विक्की कौशल, कहा- ‘खुशकिस्मत हूं’

अभी पढ़ें मौनी रॉय ने गजब एक्सप्रेशन से फैंस को किया घायल, देखें डांस

अक्षय ने फ्लॉप फिल्मों की बताई वजह

दरअसल इस इवेंट के दौरान अक्षय ने कहा, “फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं कर रही हैं, ये हमारी गलती है, ये मेरी गलती है..मुझे बदलाव करना होगा..मुझे ये समझना होगा कि दर्शक क्या देखना चाहते हैं..मैं अपने अंदर बदलाव करना चाहता हूं..मुझे इस बात पर ध्यान देना चाहिए कि मुझे किस तरह की फिल्में करनी चाहिए…फिल्मों के फ्लॉप होने का कारण मैं हूं, मेरे अलावा किसी और का दोष नहीं देना”।

लोगों के मूड पर निर्भर करता है फिल्म का भविष्य

इसके आगे खिलाड़ी कुमार ने कहा कि “ये सब लोगों के मूड पर निर्भर करता है, कभी-कभी कोई बेकार सी कॉमेडी भी अच्छी कमाई कर लेती है, कभी अच्छी फिल्म भी फ्लॉप हो जाती है, मैंने अपने करियर में ऐसे बहुत उदाहरण देखे हैं, इसलिए मुझे लगता है कि ये सब इस बात पर निर्भर करता है कि मेरे दर्शक किस तरह के मूड में हैं”। जैसा कि आप सभी जानते हैं इस साल की शुरुआत से ही खिलाड़ी कुमार की फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप ही हो रही हैं और अब तक 3 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट चुकी हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss