Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: कार्तिक आर्यन से जरुरतमंद बच्ची ने की दिलखोल कर बातें, मासूमियत पर फिदा एक्टर

- Advertisement -

Kartik Aaryan Video: बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। यही वजह है कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 175 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इतना ही नहीं ये मूवी अब एक नया बेंचमार्क सेट कर ब्लॉकबस्टर हिट हो चुकी है। कार्तिक की इस सक्सेस को देख उनके चाहने वाले बेहद खुश हैं। इन्ही चाहने वालों की लिस्ट में एक नाम उस छोटी बच्ची का है, जिसका वीडियो कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

दरअसल हाल ही में एक्टर ने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें एक छोटी-सी बच्ची अपने भाई-बहनों संग कार्तिक आर्यन के साथ दिलखोल कर बातचीत करती नजर आ रही है। इस 5-6 साल की बच्ची का बोलने का अंदाज इतना दिलचस्प है कि कार्तिक के चेहरे से मुस्कान हट नहीं रही है। ये छोटी सी बच्ची कार्तिक आर्यन को उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की पूरी कहानी मुंह जुबानी बता देती है, जिसे सुनकर एक्टर बेहद खुश होते हैं। बता दें, इस वीडियों में कार्तिक अपने पेट डॉग कटोरी आर्यन के साथ दिख रहें है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, ‘और तू आता है, ऐसे पल, नरेशन हो तो ऐसी! पूरी कहानी बता दी लड़की ने फिल्म की #भूल भुलैया 2 की #Repost’।

 

और पढ़िए –  Rakhi Sawant New Home: राखी सावंत ने दुबई में खरीदा आलीशान घर, बेडरूम से बाथरूम तक सब है लग्जरी

 

 

 

और पढ़िए –  हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए शाहरुख खान, हुडी से छुपाया चेहरा

 

आखिर में बता दें कि कार्तिक अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान क्राई फाउंडेशन एनजीओ के अपने युवा प्रशंसकों से मिले और उन्होंने बच्चों को याद रखने के लिए फिल्म के बाद उनके साथ बातचीत की, गाना गाया, डांस किया और पूरे दिन में कई बार उनके साथ पोज भी दिए। इसके अलावा कार्तिक आर्यन के इस वीडियो पर भूमि पेडनेकर ने रिएक्ट करते हुए ‘क्यूट’ बताया है। कार्तिक एक ऐसे स्टार हैं, जो अपने घर के बाहर आए फैंस से मिलने जरुर आते हैं और उनके साथ बातचीत भी करते है। कार्तिक का ये स्वभाव उनके फैंस को काफी पसंद आता है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts