Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: बैकलेस ड्रेस पहन नोरा फतेही ने लूटा फैंस का दिल, हॉट अंदाज से किया घायल

Nora Fatehi Hot Video: नोरा फतेही एक ऐसी अदाकारा हैं, जो अपने लाजवाब डांस के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस के डांस स्पेट्स को फॉलो हर उम्र के लोग करना चाहते हैं, चाहे फिर बच्चे हो, या बूढ़े। नोरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बोल्ड अवतार से लाखों चाहने वालों […]

Nora Fatehi Hot Video: नोरा फतेही एक ऐसी अदाकारा हैं, जो अपने लाजवाब डांस के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस के डांस स्पेट्स को फॉलो हर उम्र के लोग करना चाहते हैं, चाहे फिर बच्चे हो, या बूढ़े। नोरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बोल्ड अवतार से लाखों चाहने वालों को दीवाना बना देती हैं। इस बार भी नोरा ने ऐसा ही कुछ किया है।

और पढ़िएSong Out: खत्म हुआ इंतजार, रिलीज हुआ फिल्म ब्रह्मास्त्र का ‘देवा-देवा’ सॉन्ग

 

 

 

और पढ़िए विक्की कौशल ने शुरू की ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग, एक्टर का दिखा दमदार लुक

 

दरअसल नोरा ने अपने इंस्टाग्राम पेज से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नोरा अपने कातिल हुस्न का जलवा दिखा रही हैं। इस वीडियो में नोरा ने ब्लैक कलर की डीपनेक एंड बैकलेस बॉडीकॉन ड्रेस पहनी है, जिसमें अदाकारा अपनी सेक्सी बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। नोरा ने अपनी इस ड्रेस के साथ सिल्वर कलर का शिमरी हैंड पर्स और हाई-हील्स पेयर किए हैं, जो दिखने में बेहद क्लासी लग रहे हैं। इसके अलावा नोरा ने अपने लुक को अट्रैक्टिव बनाने के लिए न्यूड मेकअप किया और बालों को खुला रखा है।

आगे बता दें कि एक्ट्रेस के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, इसलिए उनके पोस्ट पर कमेंट में वाओ, फैंटास्टिक, नाइस, लव यू लिखकर भेज रहे हैं। इतना ही नहीं नोरा के पोस्ट पर सिर्फ 1 घंटे में करीबन 3 लाख लाइक्स किए जा चुके हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, नोरा बहुत सी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इस लिस्ट में ‘स्ट्रीट डांसर‌ 3D, ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ और ‘बाटला हाउस’ जैसी कई फिल्में शामिल है, जिसमें नोरा ने एक्टिंग का जलवा दिखाया है। हालांकि, नोरा फतेही अभिनय की दुनिया में कुछ ज्यादा खास कमाल नहीं कर पाई, मगर अपने डांस की वजह से नोरा को काफी काम मिलता है।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 08, 2022 01:26 PM