Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Song Out: खत्म हुआ इंतजार, रिलीज हुआ फिल्म ब्रह्मास्त्र का ‘देवा-देवा’ सॉन्ग

- Advertisement -

Deva Deva Song Out: बीटाउन के मोस्ट लविंग कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को प्रमोट करने में काफी बिजी चल रहे हैं। बीते दिनों फिल्म का पहला गाना लॉन्च किया गया था, जिसको दर्शकों का बहुत प्यार मिला था। अब हाल ही में मेकर्स ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का दूसरा गाना ‘देवा-देवा’ रिलीज कर दिया है।

 

और पढ़िएSong Out: खत्म हुआ इंतजार, रिलीज हुआ फिल्म ब्रह्मास्त्र का ‘देवा-देवा’ सॉन्ग

 

बता दें कि 3 मिनट और 11 सेकण्ड के इस गाने की शुरुआत में अभिताभ बच्चन, रणबीर को उनकी शक्तियों से रूबरू कराते हुए नजर आ रहे हैं। अपनी अंगरूनी शक्तियों का एहसास होते ही रणबीर उनका इस्तेमाल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, आलिया और रणबीर के प्यार की झलक भी देखने को मिल रही है। ‘देवा-देवा’ गाने को अरिजीत सिंह और जोनिता गांधी ने साथ मिलकर गाया है, जबकि इस गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। वहीं, गाने को म्यूजिक से प्रीतम ने सजाया है।

और पढ़िए विक्की कौशल ने शुरू की ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग, एक्टर का दिखा दमदार लुक

 

बता दें कि अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ एक फैंटेसी-एडवेंचर फिल्म है, जिसका निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले किया गया है। ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। ब्रह्मास्त्र ट्रिलॉजी है, जो 3डी फॉर्मेट में रिलीज होगी, जिसका पहला भाग ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा’ 9 सितम्बर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगा। फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss