---विज्ञापन---

Vicky Katrina: मलादीव में कटरीना संग एडवेंचरस गेम्स के मजे लेते नजर आए विक्की कौशल, देखें वीडियो

Vicky Katrina Video: बॉलीवुड का क्यूट कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों मालदीव में वेकेशन मना रहे हैं। बीते दिनों कैट ने पति और दोस्तों के साथ मलादीव में बर्थडे सेलिब्रेट किया। अब ये कपल सोशल मीडिया पर लगातार अपने वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रहा है। […]

Vicky Katrina Video: बॉलीवुड का क्यूट कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों मालदीव में वेकेशन मना रहे हैं। बीते दिनों कैट ने पति और दोस्तों के साथ मलादीव में बर्थडे सेलिब्रेट किया। अब ये कपल सोशल मीडिया पर लगातार अपने वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रहा है।

इसी बीच विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अब इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें एडवेंचरस गेम्स के मजे लेते देखा जा सकता है। वीडियो में विक्की के साथ कटरीना कैफ, सनी कौशल, इजाबेले कैफ, मिनी माथुर, शरवरी वाघ, इलियाना डिक्रूज और अन्य दोस्तों के साथ देखा जा सकता है।

और पढ़िए – इंस्टाग्राम पर रिया चक्रवर्ती ने लहराई पर्पल साड़ी, लिखा- ‘देखो मगर प्यार से’

वीडियो में पूरी गैंग जिप लाइनिंग के मजे ले रहा है। वीडियो शेयर करते हुए विक्की कौशल ने लिखा – ‘जिंदगी का सबसे बेहतरीन हिस्सा.’। बता दें इससे पहले कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने दोस्तों के साथ वीडियो शेयर किया था, जिसमें सभी को वॉटर स्लाइड के मजे लेते देखा गया। वीडियो में कपल के साथ इलियाना डिक्रूज, सेबस्टियन लॉरेंट मिशेल और सनी कौशल भी दिखाई दिए।

इससे पहले विक्की कौशल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कटरीना कैफ के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों काफी क्यूट नजर आए। ऑल व्हाइट आउटफिट में कटरीना और विक्की बैठे हुए हैं और अभिनेत्री अपने पति की ओर देखकर मुस्कुरा रही हैं। वहीं विक्की ने आंखों पर सनग्लासेस लगा रखे हैं। यह तस्वीर बेशक सिंपल है लेकिन इसमें भी दोनों की केमिस्ट्री साफ झलक रही है।

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 19, 2022 11:10 AM