---विज्ञापन---

Urvashi Video: उर्वशी रौतेला ने कहा- हमें तो लूट लिया…यूजर्स ने दिए मजेदार रिएक्शन

Urvashi Video: उर्वशी रौतेला इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं अब एक्ट्रेस पर शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘बेशरम रंग’ का खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है। इस गाने पर उर्वशी ने अदाओं का जादू बिखेरा है, लेकिन एक बार […]

Edited By : Rupali Rama | Updated: Jan 11, 2023 14:04
Share :
Urvashi Video: उर्वशी रौतेला ने कहा- हमें तो लूट लिया...यूजर्स ने दिए मजेदार रिएक्शन

Urvashi Video: उर्वशी रौतेला इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं अब एक्ट्रेस पर शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘बेशरम रंग’ का खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है। इस गाने पर उर्वशी ने अदाओं का जादू बिखेरा है, लेकिन एक बार फिर उनका ये अंदाज देख यूजर्स ने उन्हें आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया है।

Urvashi Video

उर्वशी रौतेला ने अपने लेटेस्ट पोस्ट (Urvashi Rautela Post) के जरिए फैंस को विजुअल ट्रीट दी है। इस क्लिप में एक्ट्रेस रेड कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही उन्हें शटरबग्स के लिए पोज देते देखा जा रहा है। एक्ट्रेस के लुक पर गौर फरमाएं तो, उन्होंने सेक्विन बॉर्डर वाली रेड साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज पहना हुआ है। साथ ही लाइट-ग्लासी मेकअप और खुले बालों के जरिए अपने लुक को कम्पलीट करती नजर आई हैं।

और पढ़िएRakhi Sawant Wedding: राखी सावंत ने आदिल से रचाई गुपचुप शादी! तस्वीरें वायरल

‘हमें तो लूट लिया- Urvashi Rautela

उर्वशी रौतेला ने अपने लुक को डायमंड ईयरिंग, व्हाइट और रेड पर्ल वाले ब्रेसलेट के साथ एक्सेसराइज किया है। एक्ट्रेस के इस वीडियो (Urvashi Video) के बैकग्राउंड में ‘बेशरम रंग’ गाना सुनने को मिल रहा है। वहीं पोस्ट के साथ उर्वशी ने कैप्शन में भी गाने का बोल ‘हमें तो लूट लिया मिलके इश्क वालों ने’ लिखा है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने इसके साथ रेड हार्ट और बैंडेड वाला इमोजी भी बनाया है।

और पढ़िएTaapsee Pannu Spotted: तापसी पन्नू ने पैपराजी को फिर दिखाए तेवर, यूजर बोला- ‘खड़ूस’

यूजर्स दे रहे मजेदार रिएक्शन 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का ये पोस्ट भी सामने आते ही इंटरनेट जगत में छा गया है। क्लिप को अबतक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और ये सिलसिला तेजी से आगे बढ़ रहा है। इसपर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा है,’हमारे आरपी भाई के साथ रहिए…वो जल्द ठीक हो जाएंगे भाभी जी।’ दूसरे ने लिखा है,’बस ऐसे ही पोस्ट करते रहिए…आपको देखकर ऋषभ भाई वर्ल्ड कप से पहले ठीक हो जाएंगे।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’आरपी भैया की तबीयत कैसी है उर्वशी दी।’

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 11, 2023 11:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.