---विज्ञापन---

India Vs Pak Match में गुम हो गई Urvashi Rautela की कीमती चीज, यूजर्स बोले- ‘पंत के पास होगा’

Urvashi Rautela iPhone Lost: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) किसी ना किसी वजह से अक्सर ही सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस हाल ही में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंडिया-पाकिस्तान का मैच देखने पहुंची थी। जहां से उर्वशी (Urvashi Rautela) ने अपना एक वीडियो भी शेयर किया था। हालांकि अब मैच के […]

Urvashi Rautela iPhone Lost
pic credit: Instagram

Urvashi Rautela iPhone Lost: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) किसी ना किसी वजह से अक्सर ही सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस हाल ही में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंडिया-पाकिस्तान का मैच देखने पहुंची थी। जहां से उर्वशी (Urvashi Rautela) ने अपना एक वीडियो भी शेयर किया था। हालांकि अब मैच के बाद एक्ट्रेस का सोशल मीडिया पर लोगों से हेल्प मांगी है जिसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उनका खूब मजाक उड़ा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: दिव्या खोसला कुमार ने लिया वाहेगुरू का आशीर्वाद, गोल्डन टेंपल पहुंची Yaariyan 2 की स्टारकास्ट

फोन हुआ गुम (Urvashi Rautela iPhone Lost)

दरअसल, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की है। उन्होंने बताया है कि बीते दिन इंडिया-पाकिस्तान का मैच देखने के लिए अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहुंची थी। बस वहीं स्टेडियम में उनका फोन गुम हो गया है। एक्ट्रेस ने नोट शेयर कर लिखा, ‘नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में मेरा 24 कैरेट असली सोने का iPhone खो गया! अगर किसी को यह मिले तो प्लीज मदद करें। जल्द से जल्द मुझसे कांटेक्ट करें! किसी ऐसे व्यक्ति को टैग करें जो मदद कर सके।’ अपनी इस पोस्ट में उन्होंने मोदी स्टेडियम और अहमदाबाद पुलिस को भी टैग किया है।

 यूजर्स ले रहे मजे (Urvashi Rautela iPhone Lost)

उर्वशी रौतेला की इस पोस्ट के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके मजे लेने शुरू कर दिए हैं। कुछ लोग तो ऐसे भी हैं जो इसे उर्वशी का पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं। तो ज़्यादातर लोग उर्वशी को क्रिकेटर ऋषभ पंत के नाम से छेड़ते हुए नज़र आ रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘मेरे पास नहीं दूंगा।’ एक यूज़र बोला, ‘अटेंशन सीकर।’ एक दूसरे यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘और मिलने जाओ ऋषभ भाई से।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘उसमें ऋषभ पंत और नसीम शाह के स्क्रीनशॉट मौजूद हैं।’ एक तो कहा, ‘पंत के पास होगा।’

विवादों में रहती हैं उर्वशी (Urvashi Rautela iPhone Lost)

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है इससे पहले भी कई बार उर्वशी रौतेला ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं। जब भी उर्वशी सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट करती हैं तो लोग उन्हें क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर ट्रोल करना शुरू कर देते हैं। भले ही उर्वशी का बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा है लेकिन वो अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं और लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी करते हैं। बीतों दिनों ही उर्वशी ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की है।

First published on: Oct 15, 2023 04:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.