---विज्ञापन---

कभी सलमान खान को चुपके से घूरने, तो कभी वजन के कारण सुर्खियों में रह चुकी हैं जरीन खान!

Birthday Girl Zareen Khan Work Experience with Salman Khan: आज जरीन खान अपना 36 वां जन्मदिन मना रही हैं। चलिए इस मौके पर जानते हैं उनकी डेब्यू फिल्म में सलमान खान के साथ काम करने का एक्सपीरियंस कैसा रहा।

Birthday Girl Zareen Khan Work Experience with Salman Khan
Birthday Girl Zareen Khan Work Experience with Salman Khan

Birthday Girl Zareen Khan Work Experience with Salman Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान आज अपना 36 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। जरीन खान ने सलमान खान के अपोजिट ‘वीर’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हाल ही में जरीन खान ने सलमान खान के साथ काम करने के ना सिर्फ अपने अनुभव शेयर किए बल्कि ये भी बताया कि उन्हें यह फिल्म कैसे मिली। चलिए जानते हैं।

सलमान की थी फैन

जरीन खान ने बताया कि वह और उनका परिवार सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं। यहां तक कि उन्होंने कहा कि मेरा खानदान उन्हें हमेशा से ही पसंद करता आया है। कॉलेज के दिनों में जरीन खान ने सलमान खान को साइक्लिंग करते देखना या बाइक राइडिंग करते देखना या किसी अन्य फैन की तरह उनका पीछा करना, ये सब किया है। उन्होंने बताया, जब मैं उनके साथ काम कर रही थी, मुझे ऐसा लग रहा था कि जैसे यह किसी सपने के पूरे होने जैसा है। वीर फिल्म की शूटिंग लगभग डेढ़ साल चली और ऐसा कोई भी समय नहीं था कि जब मेरे लिए यह यकीन करना मुश्किल हो रहा था कि मैं सलमान खान के सामने बैठकर या उनके साथ मिलकर काम कर रही हूं। यह मेरे सपनों के पूरा होने जैसा था।

फैन की तरह मिली थी जरीन खान

जरीन खान ने यह भी बताया कि उन्हें वीर फिल्म कैसे मिली थी। उन्होंने कहा कि मैं सलमान खान से एक फैन की तरह मिली। मुझे पता ही नहीं था कि वह मेरी जिंदगी इस तरह से बदल देंगे। अगर वह नहीं होते तो मुझे नहीं लगता कि मैं इंडस्ट्री का हिस्सा कभी भी होती, क्योंकि मैंने कभी फिल्मों में आने के बारे में सोचा ही नहीं था। इसके लिए मैं सलमान खान की शुक्रगुजार हूं।

मेरा वजन बन गया था इंटरनेशनल इश्यू

जरीन खान ने यह भी बताया कि जब वह फिल्मों में आई थीं तो वह बहुत कंफ्यूज थीं क्योंकि वह छोटी थी। उस टाइम पर टीनएज में उनका वजन 100 किलो था और फिल्मों में आने के लिए उन्होंने लगभग अपना 50 किलो वजन कम किया था। यह बिल्कुल ऐसा था जैसे उन्होंने अपने अंदर से 50 किलो के इंसान को निकाल दिया है। उसके बाद भी वह खूब ट्रोल हो रही थीं। उन्होंने कहा, मेरे लिए बहुत कंफ्यूजिंग टाइम था क्योंकि मुझे समझ नहीं आ रहा था कि यह क्या हो रहा है। जरीन खान का ये भी कहना था कि मेरा वजन ‘वीर’ जैसी पीरियड फिल्म के लिए एकदम सही था क्योंकि 18वीं सेंचुरी की फिल्म थी और आजकल के तरह सिक्स पैक एब्स और टोन बॉडी की रिक्वायरमेंट फिल्म में नहीं थी। हम जो भी देख रहे हैं वह सब आज के जमाने की डिमांड है लेकिन वीर फिल्म के लिए मेरा वजन जैसे कोई नेशनल इश्यू बन गया था।

घूरते हुए पकड़ी गई थी जरीन खान

जरीन ने यह भी बताया कि वीर फिल्म की शूटिंग के दौरान, कितनी बार ऐसा हुआ कि वह चुप-चुप कर नजरें चुराकर सलमान खान को देखती थीं और कई बार सलमान खान ने उन्हें ऐसा करते हुए देखा तो उन्हें बहुत अजीब महसूस हुआ, क्योंकि उन्हें विश्वास ही नहीं होता था कि वह सलमान खान के बगल में बैठी हैं।

इन फिल्मों में किया काम

आपको बता दें, जरीन खान ‘वीर’ फिल्म के अलावा हाउसफुल 2, हेट स्टोरी 3, हेट स्टोरी 4, अक्सर 2, 1921 और वजह तुम हो, जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्हें 2021 में आई फिल्म ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले’ में देखा गया था। हमारी ओर से जरीन खान को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

ये भी पढ़ें: सलमान खान फायरिंग केस में हुआ एक नया आरोपी गिरफ्तार, मोहम्मद चौधरी की बढ़ी हिरासत 

First published on: May 14, 2024 05:45 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.