---विज्ञापन---

दिव्या खोसला कुमार ने लिया वाहेगुरू का आशीर्वाद, गोल्डन टेंपल पहुंची Yaariyan 2 की स्टारकास्ट

Yaariyan 2 Starcast visit Golden Temple: टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार की वाइफ और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘यारियां 2’ (Yaariyan 2) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। दिव्या फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं और लगातार उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे […]

Yaariyan 2 Starcast visit Golden Temple
pic credit: Instagram

Yaariyan 2 Starcast visit Golden Temple: टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार की वाइफ और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘यारियां 2’ (Yaariyan 2) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। दिव्या फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं और लगातार उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। फिल्म की रिलीज से पहले अब ‘यारियां 2’ (Yaariyan 2) की स्टारकास्ट अमृतसर के गोल्डन टेम्पल मत्था टेकने पहुंचीं।

यह भी पढ़ें: लेडी सिंंघम बनी Deepika Padukone ने गुंडो को चटाई धूल, Singham Again का फर्स्ट पोस्टर आउट

गोल्डन टेम्पल पहुंची ‘यारियां 2’ की टीम

सोशल मीडिया पर दिव्या, पर्ल और यश का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें वो गोल्डन टेम्पल में दर्शन करते नजर आ रहे हैं। तीनों स्टार्स इस दौरान ट्रेडिशनल अवतार में दिखाई दे रहे हैं। जहां दिव्या ने लाइन ग्रीन कलर का शरारा सूट के साथ गुलाबी रंग का दुप्पटा ओढ़ रखा है। तो वहीं ब्लैक के कुर्ते में पर्ल बेहद हैंडसम लग रहे हैं और यश ने पीले रंग का कुर्ता पहन रखा है। पर्ल ने गोल्डन टेंपल पहुंच कर आशिर्वाद लिया और सेवा भी की।

कब रिलीज होगी ‘यारियां 2’ (Yaariyan 2 Starcast visit Golden Temple)

बता दें कि 20 अक्टूबर को दिव्या खोसला कुमार, यश दासगुप्ता, मिजान जाफरी और पर्ल वी पुरी स्टारर फिल्म यारियां 2 (Yaariyan 2) सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हाल ही में फिल्म यारियां-2 (Yaariyan 2) का सॉन्ग ‘सूट पटियाला’ आउट हुआ है जिसमें रेड कलर के सूट में दिव्या अपने कातिलाना अंदाज से लोगों को दीवाना बना रही हैं। गुरु रंधावा और नेहा कक्कड़ की आवाज ने ‘सूट पटियाला’ गाने में जान डाल दी है। दिव्या ने अपने डांस से भी गाने में रंग भर दिए है और उनके किलर डांस मूव्स हर किसी को पसंद आ रहे हैं।

टी-सीरीज ने बनाई फिल्म (Yaariyan 2 Starcast visit Golden Temple)

दिव्या खोसला कुमार ‘यारियां 2’ (Yaariyan 2) से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म को उनके पति भूषण कुमार की कंपनी टी-सीरीज ने बनाया है। इस फिल्म में दिव्या खोसला कुमार, यश दासगुप्ता, मिजान जाफरी, अनास्वरा राजन, वरीना हुसैन, प्रिया वारियर और पर्ल वी पुरी नजर आने वाले हैं। वहीं, फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, दिव्या खोसला कुमार और आयुष माहेश्वरी ने प्रोड्यूस किया है और राधिका राव और विनय सप्रू ने ‘यारियां 2’ (Yaariyan 2) को डायरेक्ट किया है।

First published on: Oct 15, 2023 03:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.