---विज्ञापन---

मिस्ट्रीमैन संग Urfi Javed ने रचाई गुपचुप सगाई? फैंस दे रहे बधाई

Urfi Javed Engagement: बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने फैशन सेंस के चलते सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी जावेद अपने अतरंगी स्टाइल से लोगों को हैरान करने का एक मौका नहीं छोड़ती है और इसी वजह से वो कई बार ट्रोल भी हो जाती हैं। उर्फी […]

Urfi Javed secretly engaged
pic credit: Google

Urfi Javed Engagement: बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने फैशन सेंस के चलते सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी जावेद अपने अतरंगी स्टाइल से लोगों को हैरान करने का एक मौका नहीं छोड़ती है और इसी वजह से वो कई बार ट्रोल भी हो जाती हैं। उर्फी जावेद(Urfi Javed) एक बार फिर सुर्खियों में है और इस बार वो अपनी किसी ड्रेस की वजह से चर्चा में नहीं आई है लेकिन उनकी एक वायरल फोटो ने जरूर लोगों के नींद उड़ा दी है।

यह भी पढ़ें: Sapna Choudhary New Video: सपना चौधरी ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, लाल टॉप पहने दिखाई अपनी किलर अदाएं

उर्फी की सगाई (Urfi Javed Engagement)

दरअसल, सोशल मीडिया पर सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। उर्फी की यह अनसीन तस्वीरें आपके होश उड़ा देंगी। वायरल फोटो में उर्फी अकेली नहीं है बल्कि उनके साथ एक शख्स भी बैठा हुआ है जिसका चेहरा नजर नहीं आ रहा है। उर्फी की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है। तस्वीरें देखने के बाद हर कोई उर्फी से एक ही सवाल पूछ रहा है कि क्या उन्होंने सगाई कर ली है।

हवन कुंड के सामने बैठी उर्फी 

सामने आई तस्वीरों में उर्फी जावेद एक लड़के के साथ हवन कुंड के सामने बैठी नजर आ रही हैं। वहीं इन फोटोज में उर्फी किसी लड़के को शायद रिंग पहनाते हुए नजर आ रही हैं और पूजा करती दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद से ये चर्चा अब तेज हो गई है कि क्या सच में उर्फी जावेद ने किसी से सगाई रचा ली है। हालांकि अभी तक इस मामले उर्फी की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

बधाई दे रहे फैंस (Urfi Javed Engagement)

जहां अभी यह साफ नहीं हुआ है कि उर्फी जावेद ने सच में सगाई की है या नहीं। वहीं, उर्फी की अनसीन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन आने शुरु हो गए हैं। जहां कुछ यूजर्स ने तो एक्ट्रेस को बधाई देनी शुरू कर दी है और वो उर्फी के लिए काफी खुश दिख रहे हैं। दूसरी ओर कुछ फैंस का मानना है कि उर्फी की ये फोटो उनके किसी अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान की हैं। अब सच क्या है ये तो आने वाले समय में सबको पता चल जाएगा।

First published on: Oct 03, 2023 06:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.