---विज्ञापन---

Sapna Choudhary New Video: सपना चौधरी ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, लाल टॉप पहने दिखाई अपनी किलर अदाएं

Sapna Choudhary New Video: सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी हमेशा अपने ठुमको से फैंस का दिल जीत लेती हैं। सोशल मीडिया पर सपना के डांस का जलवा हमेशा ही देखने को मिलता है। सपना आज एक बड़ा नाम बन चुकी हैं और उनके हर गाने का क्रेज लोगों […]

Sapna Choudhary New Video
pic credit: Google

Sapna Choudhary New Video: सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी हमेशा अपने ठुमको से फैंस का दिल जीत लेती हैं। सोशल मीडिया पर सपना के डांस का जलवा हमेशा ही देखने को मिलता है। सपना आज एक बड़ा नाम बन चुकी हैं और उनके हर गाने का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें: गोरी नागोरी ने Ghungroo सॉन्ग पर मटकाई ऐसी कमर, Video देख नाच उठे बूढ़े

सपना का वीडियो (Sapna Choudhary New Video)

सपना चौधरी का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। यह वीडियो खुद सपना चौधरी ने पोस्ट किया है। इस वीडियो में सपना चौधरी कुर्सी पर बैठकर अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस के दिलों पर छुरियां चला रही हैं। सपना चौधरी ने वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सपना चौधरी के फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और कॉमेंट कर देसी क्वीन की तारीफों के पुल भी बांध रहे हैं।

सपना का गजब कैप्शन (Sapna Choudhary New Video)

इस वीडियो को हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने इंस्टग्राम पर शेयर किया और उसके कैप्शन में उन्होंने , ‘पक्का बिगड़ से माँ’ लिखा है। सामने आए वीडियो में सपना कुर्सी पर बैठी हैं और उन्होंने हाथ में फोन पकड़ रखा है जिससे वो अपना वीडियो बना रही हैं। इस दौरान सपना ने लाल रंग का टॉप और प्रिटेंड स्कर्ट पहन रखी है और उनका ये मॉर्डन लुक पर तो उनके चाहने वाले अपना दिल ही हार गए हैं।

सपना का नया गाना (Sapna Choudhary New Video)

सपना चौधरी का नया गाना ‘दादा-पोता’ हाल ही में रिलीज हुआ है जिसने आते ही इंटरनेट पर धूम मचा दी है। इन दिनों सपना अपने नए गाने ‘दादा पोते’ (Dada Pota) को लेकर खूब सुर्खियों बटोर रही हैं। उनका ये गाना 30 सितंंबर को रिलीज हुआ है और रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर ट्रेंड भी कर रहा है। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है, सपना चौधरी के गानों को हिट होने के लिए ज्यादा समय नहीं लगता है।

First published on: Oct 03, 2023 05:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.