---विज्ञापन---

Ranveer Singh के बाद अब एक्ट्रेस के न्यूड फोटोशूट से मचा हंगामा, कपड़े उतार बोलीं- Ok Tested

Urfi Javed Nude Photoshoot Video: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed)अपने अतरंगी स्टाइल की वजह से आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। एक्ट्रेस अपने अजीब-गरीब फैशन सेंस से लोगों को हमेशा चौंका देती हैं। उर्फी हमेशा ही कुछ ऐसा पहनें हुए दिखाई देती हैं, जिससे यूजर्स अपना माथा पकड़ लेते हैं। सोशल […]

Urfi Javed
pic credit: Google

Urfi Javed Nude Photoshoot Video: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed)अपने अतरंगी स्टाइल की वजह से आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। एक्ट्रेस अपने अजीब-गरीब फैशन सेंस से लोगों को हमेशा चौंका देती हैं। उर्फी हमेशा ही कुछ ऐसा पहनें हुए दिखाई देती हैं, जिससे यूजर्स अपना माथा पकड़ लेते हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी अपनी फोटोज और वीडियो से फैंस को हैरान कर देती है और इंटरनेट का पारा भी बढ़ा देती हैं। एक बार फिर उर्फी (Urfi Javed) का वीडियो इंटरनेट पर हॉट टॉपिक बना हुआ है जिसे देखकर आपकी भी आंखे खुली रह जाएंगी।

यह भी पढ़ें: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अक्षरा की लाइफ में आएगा तूफान, हादसे में चली जाएगी अभिमन्यु की जान!

उर्फी ने कराया न्यूड फोटोशूट (Urfi Javed Nude Photoshoot)

उर्फी जावेद का नया वीडियो इंस्टाग्राम पर आते ही वायरल हो गया है और होगा भी क्यों नहीं। इस बार उर्फी बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को कॉपी जो किया है। रणवीर भी अपने फैशन सेंस के लिए पॉपुलर हैं और उर्फी का अतरंगी अंदाज तो लोगों को वैसे ही अपना दीवाना बना देता है। दरअसल, इस बार उर्फी ने वो काम किया है जिसे लेकर अक्सर ही उनके चाहने वाले कॉमेंट करके डिमांड करते रहते हैं। उर्फी कई बार टॉपलेस हुई हैं लेकिन अब उन्होंने एक न्यूड फोटोशूट (Urfi Javed Nude Photoshoot) कराकर इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है।

उर्फी जावेद का न्यूड वीडियो (Urfi Javed Nude Photoshoot)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने न्यूड फोटोशूट (Urfi Javed Nude Photoshoot) की झलक दिखाई है। उर्फी के इस हॉट एंड सेक्सी वीडियो ने फैंस के पसीने छूटा दिए हैं। आज से पहले आपने उर्फी को अजीबों-गरीब चीजों से ड्रेस बनाकर पहने और कैमरे के सामने टॉपलेस होते कई बार देखा होगा। मगर इस बार तो उर्फी ने अपने सारे कपड़ें ही उतार डाले हैं और शर्म की सारी हंदे पार कर न्यूड फोटोशूट कराया है।

यूजर्स ले रहे मजे (Urfi Javed Nude Photoshoot)

इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में OK TESTED लिखा है। वीडियो में उर्फी की बॉडी पर OK TESTED का स्टेम्प लगा हुआ है। उर्फी बैठी हुई है और उन्होंने अपनी चेस्ट पर हाथ रखा हुआ है। उर्फी के नए वीडियो ने तो मानों सोशल मीडिया पर तहलका ही मचा दिया है और यूजर्स वीडियो को आग की तरह फैला भी रहे हैं। उर्फी जावेद (Urfi Javed Nude Photoshoot) के न्यूड फोटोशूट वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, धरती पर का सबसे अजीब प्राणी। दूसरे ने लिखा, इज्जत नहीं है क्या तुम्हारी उर्फी मैडम।

First published on: Oct 06, 2023 02:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.