---विज्ञापन---

Uorfi Javed: अपने बयान से पलटी Uorfi Javed, रणबीर कपूर से लगा डर!

Uorfi Javed: उर्फी जावेद अपने यूनीक फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस की ड्रेसेस सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती हैं। यही वजह है कि उर्फी जावेद की कई लोग तारीफ करते हैं तो कई उनके फैशन को नापसंद करते हैं। कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर ने उर्फी के लुक को ‘बैड टेस्ट’ […]

Uorfi Javed

Uorfi Javed: उर्फी जावेद अपने यूनीक फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस की ड्रेसेस सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती हैं। यही वजह है कि उर्फी जावेद की कई लोग तारीफ करते हैं तो कई उनके फैशन को नापसंद करते हैं। कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर ने उर्फी के लुक को ‘बैड टेस्ट’ बताया था जिसके बाद उर्फी ने जवाब देते हुए कहा था कि वो भाड़ में जाए।

उर्फी जावेद ने दिया था ये बयान (Uorfi Javed)

दरअसल, रणबीर कपूर के नापसंद वाले कमेंट के बाद करीना कपूर खान ने उर्फी जावेद की तारीफ की थी। वहीं अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने कहा कि करीना कपूर ने उनकी तारीफ कर दी उनके लिए यही काफी है। रणबीर भाड़ में जाए, उसकी क्या औकात है? उर्फी का ये बयान सुर्खियों में आ गया था। अब उर्फी अपने बयान से पलटती हुई नजर आईं और उन्होंने इस पर सफाई दी है।

बयान से पलटीं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद ने इंस्टा स्टोरी पर पर नोट शेयर किया है। उन्होंने रणबीर कपूर पर किए गए बयान पर सफाई देते हुए लिखा, “मैंने ऐसा कभी नहीं कहा। मैं बस मजाक कर रही थी कि रणबीर भाड़ में जाए, करीना ने तारीफ कर दी अब। मैंने बस मजाक में कहा था। रणबीर ने जो भी कहा, वो उसका पॉइंट ऑफ व्यू है। मुझे उनका स्टेटमेंट बेइज्जती वाला नहीं लगा। सच में भाड़ में जाने को नहीं बोला मैंने।” इसके साथ ही उर्फी जावेद ने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया और कहा, “मेरा मजाक किसी दिन मुझे पिटवाएगा। असल में मैं किसी दिन पिटूंगी, या तो मेरे कपड़ों की वजह से या मेरी बातों की वजह से।”

रणबीर ने किया था ये कमेंट

बता दें करीना कपूर के चैट शो में रणबीर कपूर ने बताया था कि उन्हें उर्फी जावेद का फैशन सेंस बिल्कुल भी पसंद नहीं है। शो में रणबीर कपूर कहते हैं ‘मैं इस तरह के फैशन का फैन नहीं हूं। मेरा मानना है कि हम आज ऐसी दुनिया में रह रहे हैं जहां पर आप खुद को लेकर सजह है तो फिर ठीक है’। इसके बाद करीना पूछती हैं गुड टेस्ट या फिर बैड टेस्ट? रणबीर कपूर कहते हैं,’बैड टेस्ट’।

First published on: Apr 11, 2023 12:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.