Tuesday, September 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Tributes To Roger Federer: रोजर फेडरर ने लिया टेनिस से संन्यास, बॉलीवुड सितारों ने यूं किया रिएक्ट

- Advertisement -

Tributes To Roger Federer: चीन, भारत और फ्रांस से लेकर अमेरिका तक, दुनियाभर में रोजर फेडरर (Roger Federer) को अब तक के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक के रूप में माना जाता है । 41 साल के रोजर फेडरर ने 2003 में ‘विम्बलेडन’ (Wimbledon) टाइटल के साथ अपना पहला स्लैम हासिल किया था। इसके बाद वह 20 बार से ग्रैन्ड स्लैम विजेता रह चुके हैं। गुरुवार को रोजर की एक हैरान कर देने वाले खबर सामने आई है। रोजर फेडरर ने सोशल मीडिया पर अपनी स्विस टेनिस से रिटायरमेंट लेने की बात अपने फैन्स से शेयर की है।

यहाँ पढ़िए राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू ने बताया हाल, तबियत में आ रहा है धीरे-धीरे सुधार

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

गुरुवार को फेडरर ने एक लंबे सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए रिटायरमेंट की बात अपने फैन्स से साझा करते हुए कहा,’मैं 41 साल का हूं, मैंने 24 सालों में 1,500 से अधिक मैच खेले हैं, और टेनिस ने मेरे साथ इतना उदारतापूर्वक व्यवहार किया है, जितना मैं सपने में भी नहीं सोच सकता। अब समय आ गया है कि मैं अपने इस कंपिटिटिव करियर का अंत कर दूं।’ यह कहते हुए रोजर ने अपनी रिटायरमेंट की बात शेयर की है। रोजर फेडरर को अब लेवर कप 2022 (Laver Cup 2022) में आखिरी बार खेलते हुए देखा जाएगा, जोकि 23-25 सितंबर को होने वाला है। रिटायरमेंट की खबर आने के तुरंत बाद ही सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन आने लगे। फेडरर के स्विस टेनिस में अबतक के प्रदर्शन की लोग प्रशंसा कर रहे हैं। साथ ही फेडरर के रिटायरमेंट पर बॉलीवुड हस्तियों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बॉलीवुड के सुपरस्टार्स ने यूं किया रिएक्ट

अनुपम खेर (Anupam Kher), करीना कपूर (Kareena Kapoor) जैसे बॉलीवुड के बड़े-बड़े सुपरस्टार ने रोजर फेडरर की रिटायरमेंट पोस्ट पर रियेक्ट किया है। करीना कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रोजर के रिटायरमेंट लेटर की तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हे “लीजेंड” कहा है। साथ ही उन्होंने इसपर लाल दिल और ताज का इमोजी भी लगाया है।

अनुपम खेर का रिएक्शन

वहीं अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर रोजर के लिए एक पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ‘कड़ी मेहनत का कोई रास्ता नहीं है। इम्ब्रैस इट !’ आपने न केवल लाखों टेनिस और खेल प्रेमियों को अपने खेल से प्रेरित किया है बल्कि अपनी दयालुता से लोगों का दिल जीता है। धन्यवाद।’ इसके साथ उन्होंने हार्ट और हाथ जोड़ने वाले इमोजी बनाया है। उन्होंने अपनी तस्वीरों पर #GOAT #Tennis #Retirement #RogerFederer जैसे हैशटैग का इस्तेमाल भी किया है। अनुपम के पोस्ट पर रोजर के कई फैन ने कमेंट्स किया है। एक फैन ने लिखा, ‘लीजेंड्स हमेशा दिलों में रहते हैं।’ तो वही अन्य फैन ने लिखा,’एक युग का अंत।’ (End of an era)

यहाँ पढ़िए श्रद्धा कपूर ने गाउन पर दिखाया किलर अंदाज, फैंस बोले-‘मार डाला’

अनुष्का-विराट ने भी किया रिएक्ट

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी स्टोरी पर रोजर फेडरर की रील को री-शेयर करते हुए उसपर रोजर के लिए “जीनियस” लिखा है। साथ में उन्होंने एक टूटा हुआ हार्ट इमोजी भी लगाया है। वहीं अनुष्का के पति और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी इस खबर पर प्रतिक्रिया करते हुए रोजर की प्रशंसा की है। विराट ने इंस्टाग्राम पर रोजर फेडरर की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है,’सबसे महान समय। किंग रोजर।’ (The Greatest of all the time,King roger) और साथ ही दिल वाले इमोजी भी लगाए हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss