Tuesday, October 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Trailer Release: ‘होली काउ’ का दमदार ट्रेलर आउट, देसी कट्टा चलाते दिखे संजय मिश्रा

- Advertisement -

Holy Cow Trailer Release: हिंदी सिनेमा में कॉमिक रोल्स के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) पिछले काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘होली काउ’ को लेकर चर्चाओं में हैं। बीते दिनों इस फिल्म का टीजर और फर्स्ट लुक जारी किया गया था, जिसको देख दर्शकों में इस फिल्म को देखने के लिए रूचि पैदा हो गई थी। अब हाल ही में मेकर्स ने ‘होली काउ’ का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

जैसा कि आप देख सकते हैं ट्रेलर में सादिया सिद्दीकी ने संजय मिश्रा को बताती हैं कि उनकी रुखसार नाम की गाय चोरी हो गई है। संजय मिश्रा अपनी गाय की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने पुलिस के पास जाते हैं। हालांकि, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने बतौर इंस्पेक्टर संजय मिश्रा पर ही आरोप लगाया कि उन्होंने ही अपनी गाय को मार डाला होगा। 2 मिनट के इस ट्रेलर को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। अब बात करें फिल्म की तो ‘होली काउ’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक कैमियो रोल प्ले करने वाले हैं। इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी साई कबीर ने अपने हाथों में ली है। ‘होली काउ’ वाईटी एंटरटेनमेंट को समर्थित है और आलिया सिद्दीकी और बलजिंदर खन्ना ने इसका निर्माण किया है।

आगे बता दें कि फिल्म में संजय मिश्रा (Sanjay Mishra), दिग्गज अभिनेता और फिल्म निर्माता तिग्मांशु धूलिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) नजर आने वाले हैं। इसके अलावा ये एक फीमेल ओरिएंटेड फिल्म है और इसकी मुख्य नायिका एक गाय है। ये एक डार्क कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका अदा करते दिखाई देंगे। ‘होली काउ’ आने वाले 26 अगस्त को सिनेमाघरों पर दस्तक देने वाली है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss