Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Life Is Good Trailer: जैकी श्रॉफ की फिल्म ‘लाइफ इज गुड’ का ट्रेलर आउट, बाप-बेटी की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

Life Is Good Trailer: जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) एक बार फिर पर्दे पर लोगों का दिल जीतने वाले है। एक्टर जल्द ही फिल्म ‘लाइफ इज गुड’ (Life Is Good) में नजर आएंगे, जिसका ट्रेलर जारी हो गया है। इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस इस फिल्म को देखने का इंतजार कर रहे है। ट्रेलर […]

Life Is Good Trailer
Life Is Good Trailer

Life Is Good Trailer: जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) एक बार फिर पर्दे पर लोगों का दिल जीतने वाले है। एक्टर जल्द ही फिल्म ‘लाइफ इज गुड’ (Life Is Good) में नजर आएंगे, जिसका ट्रेलर जारी हो गया है। इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस इस फिल्म को देखने का इंतजार कर रहे है। ट्रेलर सोशल मीडिया पर छा रहा है जिसे दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं आप भी देखिए जैकी श्रॉफ की फिल्म ‘लाइफ इज गुड’ (Life Is Good Trailer) का ट्रेलर।

और पढ़िएAnanya Panday Look: ब्लू ड्रेस पहन अनन्या पांडे ने ढाई कयामत, अदाएं देख फैंस बोले-‘जवानी तेरी आफत’

जिंदगी से लड़ते दिखे एक्टर

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की फिल्म ‘लाइफ इज गुड’ (Life Is Good) के ट्रेलर की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्देश ने अपने ट्वीट के जरिए दी है। ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि, जैकी श्रॉफ जिंदगी से लड़ रहे हैं और उनके हाथ में कई दवाई है, जिसे देखकर लग रहा है कि वो अपनी जिंदगी को खत्म करने वाले हैं। लेकिन इस बीच उनकी बेटी जन्म लेती हैं और वो अपनी जिंदगी उसी में देखते हैं और उनका जिंदगी जीने का नजरियां ही बदल जाता है।

सोशल मीडिया पर छाया ट्रेलर 

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की फिल्म ‘लाइफ इज गुड’ (Life Is Good) के ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि बाप-बेटी की शानदार केमिस्ट्री दिख रही हैं और वो अपनी बेटी के साथ जिंदगी का हर लम्हा जी रहे हैं। वहीं ट्रेलर के आखिरी में उन्हें एक बार फिर अकेले दिखाया जाता है लेकिन वो अपनी जिंदगी से यही कहते हुए आ रहे हैं कि ‘लाइफ इज गुड’ है। ट्रेलर को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। ट्रेलर देखने के बाद फैंस फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं।

और पढ़िएAlia Bhatt Video: आलिया भट्ट ने धूमधाम से मनाया बहन शाहीन का बर्थडे, मां सोनी राजदान संग दिए पोज

एक्टर की आने वाली फिल्में 

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की फिल्म ‘लाइफ इज गुड’ (Life Is Good) के साथ-साथ कई फिल्मों में नजर आएंगे। आपको बता दें, वो फिल्म ‘बाप’ (BAAP) में भी दिखाई देंगे। वहीं अब फैंस उन्हें एक बार फिर पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। जैकी श्रॉफ हाल ही में फिल्म ऊंचाई में भी दिखे जिसमें उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया। जैकी श्रॉफ की फैन फॉलोइंग काफी बेहतरीन हैं और उन्होंने सिनेमा में खुद की एक अलग पहचान बनाई है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 29, 2022 09:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.