Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Alia Bhatt Video: आलिया भट्ट ने धूमधाम से मनाया बहन शाहीन का बर्थडे, मां सोनी राजदान संग दिए पोज

Alia Bhatt Video: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को स्पॉट किया गया, जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, आलिया भट्ट अपनी बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) का जन्मदिन मनाने अपने घर पहुंची। इस दौरान पैपराजी ने उन्हें […]

Alia Bhatt Video
Alia Bhatt Video

Alia Bhatt Video: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को स्पॉट किया गया, जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, आलिया भट्ट अपनी बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) का जन्मदिन मनाने अपने घर पहुंची। इस दौरान पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया अब सामने आया है। इस वीडियो में वो अपनी मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Razdan) संग दिख रही हैं।

और पढ़िएAnanya Panday Look: ब्लू ड्रेस पहन अनन्या पांडे ने ढाई कयामत, अदाएं देख फैंस बोले-‘जवानी तेरी आफत’

कैमरे के सामने दिए पोज

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो कार से उतर रही हैं और मां सोनी राजदान का वेट कर रही हैं। जैसे ही मां सोनी आती हैं, उसके बाद दोनों कैमरे के सामने पोज फोटो क्लिक करवाती हैं। वहीं लुक की बात करें तो आलिया भट्ट ब्लैक एंड ब्लू लुक में नजर आ रही हैं और बालों की पोनी बनाई हैं। इसमें उनके चेहरे पर मां बनने का ग्लो साफ झलक रहा है। वहीं दूसरी तरफ सोनी राजदान भी सिंपल लुक में दिखी। मां-बेटी को साथ देखकर फैंस के चेहरे खिल उठे। इतना ही नहीं इस वीडियो को देखकर फैंस जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं और प्यार लुटा रहे हैं।

बहन शाहीन का मनाया बर्थडे

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) छोटी बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) का जन्मदिन मनाने अपने घर पहुंची थी। इस दौरान वहां डिनर पार्टी भी रखी गई। इतना ही नहीं आलिया भट्ट ने बहन के लिए एक खूबसूरत पोस्ट भी शेयर किया था। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी और शाहीन की फोटोज शेयर की थी और खास अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। आपको बता दें, आलिया और शाहीन की बॉन्डिंग काफी अच्छी हैं और अक्सर दोनों को साथ देखा जाता है।

और पढ़िएLife Is Good Trailer: जैकी श्रॉफ की फिल्म ‘लाइफ इज गुड’ का ट्रेलर आउट, बाप-बेटी की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

नीतू कपूर ने भी दी बधाई

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) को फैंस के साथ-साथ नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने भी विश किया। नीतू कपूर ने इंस्टा स्टोरी पर फोटो शेयर कर बधाई दी और खूब प्यार लुटाया। इसी के साथ सिनेमा जगत के कई सितारों ने शाहीन को विश किया। वहीं आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 29, 2022 08:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.