Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

कोरोनावायरस से पीड़ित हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स ने शेयर की पत्नी संग तस्वीर, कही ये बात

- Advertisement -


दुनिया भर में कोरोनावायरस का कहर देखने को मिल रहा है। इसकी चपेट में हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा भी आ गए है। इसका खुलासा उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर किया था। वहीं अब टॉम हैंक्स ने एक नई फोटो शेयर की है। तस्वीर के कैप्शन में टॉम ने लिखा- हैलो दोस्तों। रीटा विलसन और मैं सभी को शुक्रिया कहना चाहते हैं क्योंकि हमारा अच्छा ख्याल रखा जा रहा है। 


टॉम ने लिखा, “हमें कोविड-19 का संक्रमण हुआ है और हमें आइसोलेशन यूनिट में रखा गया है ताकि ये हमसे किसी और को ना हो जाए. ऐसे लोग भी हैं जिन्हें इससे गंभीर समस्याएं हो सकती हैं। हम इससे एक एक करके लड़ रहे हैं. एक्सपर्स्टस द्वारा बताई गई तमाम ऐसी चीजें हैं जिन्हें करके हम सब इससे जीत सकते हैं अपना और दूसरों का ख्याल रखें। याद रखें कि वर्तमान हालातों से ज्यादा बुरा बेसबॉल में कुछ भी नहीं होता है। 


आपको बता दें कि 63 वर्षीय टॉम को ऑस्ट्रेलिया में शूटिंग के दौरान उन्हें ये वायरस हुआ है। बता दें कि हैंक्स को इस फिल्म में रुफुस सेवेल, ऑस्टिन बटलर, मैगी गेलेनहॉल और ओलिविया डे जॉन्ज के साथ कास्ट किया गया है।

 वॉर्नर ब्रोज़ ने कहा है कि वो ऑस्ट्रेलियन हेल्थ एजेंसीज के साथ बातचीत कर रहे हैं ताकि इस बात को पता किया जा सके कि वो कौन था जिसके टॉम से सीधे संपर्क में आने पर उन्हें ये बीमारी हुई है। आपको बता दें कि बुधवार देर शाम विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कोरोना वायरस को महामारी घोषित कर दिया है। 


संगठन के महानिदेशक टेड्रॉस एडहैनोम गीब्रेयसूस ने कहा है कि “कोरोना वायरस के जैसी महामारी आज से पहले हमने नहीं देखी। साथ ही हम ये भी कहना चाहते हैं कि आज से पहले हमने इस जैसी महामारी नहीं देखी जिसके काबू में किया जा सके। 

- Advertisement -

Latest Posts