Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

बॉलीवुड सेलेब्स जिन्होंने तोड़ी ‘No Kissing Policy’, बोल्ड सीन दे मचाया तहलका

Celebs Who broke No Kissing Policy: फिल्मों में गाने, रोमांस और एक्शन न हो तो वो अधूरी सी मानी जाती है। पहले कि फिल्मों में किसिंग सीन और इंटिमेट सीन को दर्शाने के लिए दो फूलों को आपस में भिड़ा दिया जाता था। लेकिन बदलते वक्त के साथ किसिंग सीन और बोल्ड सीन देना आम […]

Saif Ali Khan, Shahrukh Khan, Aishwarya Rai Bachchan, Kareena Kapoor Khan
Image Credit: Google

Celebs Who broke No Kissing Policy: फिल्मों में गाने, रोमांस और एक्शन न हो तो वो अधूरी सी मानी जाती है। पहले कि फिल्मों में किसिंग सीन और इंटिमेट सीन को दर्शाने के लिए दो फूलों को आपस में भिड़ा दिया जाता था। लेकिन बदलते वक्त के साथ किसिंग सीन और बोल्ड सीन देना आम बात हो गई। वहीं कुछ कलाकार ऐसे भी थे जिन्होंने ‘नो किसिंग पॉलिसी’ (No Kissing Policy) की राह चुनी। मगर फिल्म की डिमांड के आधार पर उन्होंने न सिर्फ अपनी इस पॉलिसी को तोड़ा बल्कि बोल्ड सीन देकर सभी के होश उड़ा दिए। आइए देखें इस लिस्ट में कौन से नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: मुंबई छोड़ रहे Aamir Khan, चेन्नई शिफ्ट होने की तैयारी, मां से कनेक्शन आया सामने

शाहरुख खान  (Celebs Who broke ‘No Kissing Policy)

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने लंबे समय से किसिंग सीन से परहेज किया हुआ था। लेकिन यश चोपड़ा की फिल्म ‘जब तक है जान’ के लिए एक्टर ने न सिर्फ ‘नो किसिंग पॉलिसी’ तोड़ी बल्कि फिल्म की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ संग जमकर बोल्ड सीन भी दिए।

Shahrukh Khan

Image Credit: Google

सैफ अली खान

एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने शादी से पहले बेशक कई बार बोल्ड सीन दिए। वहीं करीना कपूर से शादी के बाद उन्होंने कसम खाई थी कि वो अब सिल्वर स्क्रीन पर किस नहीं करेंगे।

Saif Ali Khan

Image Credit: Google

लेकिन फिल्म रंगून में कंगना रनौत के लिए एक्टर ने अपनी इस कसम को तोड़ दिया और लिपलॉक किया।

अजय देवगन  (Celebs Who broke ‘No Kissing Policy)

सीरियस एक्टर की इमेज वाले अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भी बड़े पर्दे पर किसिंग सीन से परहेज रखा है। उन्हें एक्शन हीरो का तमगा तभी दिया गया है क्योंकि रोमांस से ज्यादा वो एक्शन करते नजर आते हैं।

Ajay Devgn

Image Credit: Google

वहीं बतौर डायरेक्टर अपनी डेब्यू फिल्म ‘शिवाय’ में अजय ने अपनी ‘नो किसिंग पॉलिसी’ को तोड़ दिया और एरिका कार संग लिपलॉक किया।

ऐश्वर्या राय बच्चन

विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने भी शादी के बाद ‘नो किसिंग पॉलिसी’ को फॉलो करने की ठानी। लेकिन फिल्म ‘धूम 2’ में ऋतिक रोशन संग लिपलॉक कर उन्होंने अपनी पॉलिसी को तोड़ दिया।

Aishwarya Rai Bachchan

Image Credit: Google

इस किसिंग सीन को करने के बाद ऐसा तहलका मचा की वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई।

करीना कपूर खान  (Celebs Who broke ‘No Kissing Policy)

जहां करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) शाहिद कपूर सहित कई एक्टर्स संग किसिंग सीन दिए। वहीं सैफ अली खान संग शादी के बाद एक्ट्रेस ने  ‘नो किसिंग पॉलिसी’ को फॉलो करने का तय किया। इसका कारण ये था कि, सैफ से शादी के बाद एक्ट्रेस ने अपने कॉन्ट्रैक्ट में नो किसिंग क्लॉज जोड़ा था।

Kareena Kapoor Khan

Image Credit: Google

लेकिन फिल्म ‘की एंड का’ में अर्जुन कपूर संग लिपलॉक कर एक्ट्रेस ने इस क्लॉज को तोड़ दिया।

First published on: Oct 21, 2023 12:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.