---विज्ञापन---

इन हसीनाओं के MMS देख फैंस को लगा था तगड़ा झटका, नहीं कर पा रहे थे अपनी आखों पर यकीन

Actresses MMS Leaked: मनोरंज जगत की हसीनाएं अपनी खूबसूरती और जबरदस्त एक्टिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं। फैंस उनकी अदाओं के कायल हैं, इसके साथ ही इन एक्ट्रेसेस के फैंस उनसे जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। मगर कभी-कभी ये हसीनाएं (Actresses MMS Leaked) कुछ ऐसे विषयों को लेकर चर्चा […]

Bhojpuri Actresses MMS, Bollywood Actresses MMS, South Actresses MMS, Shilpi Raj, anjali arora, katrina kaif, Akshara Singh, Nayanthara, Jyothika, Akshara Haasan, Kareena kapoor, Radhika Apte, Preity Zinta, entertainment news

Actresses MMS Leaked: मनोरंज जगत की हसीनाएं अपनी खूबसूरती और जबरदस्त एक्टिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं। फैंस उनकी अदाओं के कायल हैं, इसके साथ ही इन एक्ट्रेसेस के फैंस उनसे जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। मगर कभी-कभी ये हसीनाएं (Actresses MMS Leaked) कुछ ऐसे विषयों को लेकर चर्चा में आ जाती हैं, जो फैंस को हैरान कर देता है। इस रिपोर्ट में हम आपको ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिनके MMS लीक हुए थे और इसके साथ ही उन्हें काफी खरी-खोटी सुनने पड़ी थी।

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) 

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी-जाती हैं। एक्ट्रेस भले ही लंबे समय से पर्दे से दूर हैं। मगर प्रीति की गिनती बी-टाउन की टॉप स्टार्स में होती है। मगर क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस का एक एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। प्रीति जिंटा के इस एमएमएस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। मगर यह वीडियो फेक था रियल इस बात को लेकर एक्ट्रेस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई थी।

करीना कपूर (Kareena Kapoor)

इस लिस्ट में करीना कपूर का भी नाम शामिल है। बेबो और शाहिद का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें दोनों इंटीमेट होते नजर आए थे। दोनों का यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ था, साथ ही यह भी दावा किया गया था कि यह वीडियो रियल है। मगर इस बात पर दोनों की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई थी, जिसकी वजह से दोनों स्टार्स को काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी।

राधिका आप्टे (Radhika Apte)

एक्ट्रेस राधिका आप्टे का भी एमएमएस लीक हो चुका है। बताया जाता है कि राधिका आप्टे का ये वीडियो फिल्म शूटिंग के दौरान लीक हो गया था।

यह भी पढ़ें- Singham Again से Ranveer Singh का निराला लुक आउट, फोटो में दिखी भगवान ‘हनुमान’ की झलक

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा में हैं। साल 2014 में एक्ट्रेस का एक MMS तेजी से वायरल हुआ था, जिसे देखने के बाद उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा था। हालांकि, कटरीना कैफ ने इस वीडियो को फेक बताया था।

यह भी पढ़ें- Kajal-Gautam Wedding Anniversary: दोस्ती से शुरू हुई Kajal और Gautam की Love Story, शादी के मंडप तक ऐसे पहुंची बात

नयनतारा (Nayanthara)

साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ में नजर आई थीं। साउथ एक्टर सिंबू के साथ उनका एक तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें दोनों इंटीमेट होते नजर आए थे। सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीरें तेजी से वायरल हुई थीं। वहीं, इसपर जमकर विवाद भी हुआ था।

First published on: Oct 30, 2023 12:57 PM