---विज्ञापन---

Thank You For Coming Review: फेमिनिज्म नहीं चरम सुख की बात करती है Bhumi Pednekar की फिल्म, पढ़ें रिव्यू

Thank You For Coming Review/Ashwani Kumar: इस फिल्म का नाम भले ही ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ (Thank You For Coming) है लेकिन फिल्म देखने के बाद आप ऐसा कह नहीं पाएंगे। सोसाइटी में इस समय फेमिनिज़्म की हवा तेजी से चल रही है और ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ को इस क्रांति में थोड़ी और अशांति घोलने की […]

Thank You For Coming Review
pic credit: Google

Thank You For Coming Review/Ashwani Kumar: इस फिल्म का नाम भले ही ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ (Thank You For Coming) है लेकिन फिल्म देखने के बाद आप ऐसा कह नहीं पाएंगे। सोसाइटी में इस समय फेमिनिज़्म की हवा तेजी से चल रही है और ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ को इस क्रांति में थोड़ी और अशांति घोलने की नीयत से बनाई गई है। वुमेन लिब्रेलाइजेशन के नाम पर आजकल काफी कुछ बन रहा है लेकिन इसका यह मतलब बिल्कुल नहीं है कि आप कुछ भी बना देंगे।

यह भी पढ़ें: Dono Box Office Collection Day 1: सनी देओल के लाडले का चला जादू, पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया बवाल

फिल्म की कहानी (Thank You For Coming Review)

सेक्स अवेरयनेस के नाम पर यह स्टेटमेंट ठीक हो सकता है कि दुनिया की 70 परसेंट औरतों को कभी ORGASM फील नहीं हुआ, क्योंकि 90 फीसदी मर्दो को पता ही नहीं कि सेक्स करते कैसे हैं। मगर ये कैसे सही हुआ कि इसका इलाज सिर्फ मैस्ट्रुबेशन हो? करण बुलानी, रिया कपूर और एकता कपूर की फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग हमें यही बात समझाती है। यह एक कहानी है 30 साल की कनिका कपूर की। वो लड़की जिसे जिंदगी में कभी orgasm नहीं हुआ तो बस वो चरम सुख की तलाश लग जाती है। उसकी दोस्तों को भी बस उसके एक उसी सुख का इंतजार है।

भूमि बनी कनिका कपूर

कहानी में आगे स्कूल के बच्चे लेकर कॉलेज प्रोफेसर तक के साथ सोने के बाद अब फाइनली कनिका एक सीधे-सादे लड़के से शादी करने लिए तैयार हो जाती है, जो उससे बहुत प्यार करता है। मगर अपनी सगाई की रात वो अपने सभी एक्स को बुलाती है और जमकर सगाई में फन करती है। नशे में वो किसी के साथ रूम में जाती है और आखिरकार उसे चरम सुख मिल ही जाता है जिसका उसे इंतजार था। मगर नशे की वजह से वो उस शख्स को ही भूल जाती है। अब आगे फिल्म वो शख्स कौन ये देखने के लिए प्लीज आप फिल्म के OTT पर आने तक इंतजार करें। सिनेमा हॉल जाकर अपने पैसे बिल्कुल बर्बाद ना करें।

कैसी लगी फिल्म (Thank You For Coming Review)

 

फिल्म देखने के बाद आपको खुद लगने लगेगा कि आप पुराने जमाने में ही जी रहे हैं क्योंकि फिल्म तो काफी एंडवास है। पूरी फिल्म में सिर्फ लड़की के चरम सुख पर अटकी है और यह होता क्या है फिल्म देखकर आप भी सोचने लगेंगे। क्या कोई लड़की चरम सुख पाने के लिए इतने सारे रिलेशनशिप रखेगी। फिल्म में जबरदस्ती के इंटीमेट सीन है जो आपको सिर्फ परेशान करेंगे। फिल्म की कहानी तो कहीं से कनेक्ट नहीं करती है। एक्टिंग के मामले कनिका के रोल में भूमि पेडनेकर ने जबरदस्त एक्टिंग की है। ओह मॉय गॉड 2, जैसी सेक्स एजुकेशन अवेयरनेस फिल्म के आगे तो इसे सेमी पोर्न कहना गलत नहीं होगा। वैसे अगर ORGASM वाले इस फेमिनिज़्म को सेक्स कॉमेडी कहकर प्रमोट किया जाता तो ज़्यादा बेहतर था।

थैंक्यू फॉर कमिंग को आधा स्टार।

First published on: Oct 06, 2023 03:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.