---विज्ञापन---

Sushmita Sen ने अपने इंस्टाग्राम लाइव पर फैंस के साथ शेयर किया हेल्थ अपडेट, वीडियो वायरल

Sushmita Sen: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की खूबसूरती और एक्टिंग के फैंस कायल हैं। एक्ट्रेस ने फिल्मों से बेशक थोड़ी दूरी बना ली हो लेकिन वो वेब स्टोरी के जरिये अपने फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं। पता हो कि इसी साल मार्च में एक्ट्रेस को दिल का दौरा पड़ा था जिस वजह […]

Sushmita Sen, Social Media, video viral, Bollywood, Sushmita Sen Health Update

Sushmita Sen: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की खूबसूरती और एक्टिंग के फैंस कायल हैं। एक्ट्रेस ने फिल्मों से बेशक थोड़ी दूरी बना ली हो लेकिन वो वेब स्टोरी के जरिये अपने फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं।

पता हो कि इसी साल मार्च में एक्ट्रेस को दिल का दौरा पड़ा था जिस वजह से उन्हें एंजियोप्लास्टी और स्टेंट प्रत्यारोपण से गुजरना पड़ा था। बीते दिन यानी बुधवार की शाम को सुष्मिता ने अपने अचानक से इंस्टाग्राम लाइव कर अपनी हेल्थ अपडेट दिया और अपने फैंस के सवालों का के जवाब दिये।

इंस्टाग्राम लाइव पर दी हेल्थ की जानकारी  (Sushmita Sen)

दरअसल बुधवार की शाम को सुष्मिता सेन एक इवेंट से लौटते वक्त इंस्टाग्राम लाइव हुईं। उस दौरान उन्होंने अपने उन फैंस के सवालों के जवाब दिये जो उनकी हेल्थ के बारे में जानना चाहते थे। सबसे पहले उन्होंने फैंस को हेलो बोला और फिर सवालों के जवाब देते हुए कहा, “मेरा स्वास्थ्य शानदार है… मैं अच्छा खा रही हूं।”

ये भी पढ़ेंः चीन में धमाल मचा रहा है ‘पहाड़ी अक्षय कुमार’, उत्तराखंडी बना चीनी सुपरस्टार

उन्होंने अपने प्रशंसकों को आर्या के सीजन 3 पर अपडेट भी दिया। “मैं आर्या 3 का भी इंतजार कर रही हूं। मुझे लगता है कि इस बार यह बहुत प्यारा होने वाला है।’ इसमें बहुत कुछ है जो इसमें चला गया है… जब हम अंततः आर्या के बारे में उन सभी चीजों के बारे में चर्चा करेंगे जो हमने की, स्वास्थ्य संबंधी चिंताएं और हमारे द्वारा पोस्ट की गई सभी बातों के बारे में आपको बताने के लिए बहुत सी चीजें हैं। मुझे आशा है कि आप इसे पसंद करते हो।”

कैप्शन में लिखा मुझे आप लोगों की याद आई

सुष्मिता ने बाद में अपने इंस्टाग्राम पर लाइव पोस्ट किया और कैप्शन दिया, “#इंस्टालाइव #जस्टबीइंग, मुझे आप लोगों की याद आई!!! आप मेरे जीवन में जो भी अच्छाई लेकर आए हैं, उसके लिए आपसे प्यार करती हूं…हमेशा!!! #आपकी सच्चाई #डुग्गाडुग्गा।”

सुष्मिता को कब आया था हार्ट अटैक?  (Sushmita Sen)

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया था कि उन्हें हार्ट अटैक आया था। इस बात से उनके फैंस सदमे में थे। उन्होंने अपने पिता के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “अपने दिल को खुश और साहसी रखें, और जब आपको इसकी सबसे अधिक आवश्यकता होगी तो यह आपके साथ खड़ा रहेगा शोना” (मेरे पिता @sensubir के बुद्धिमान शब्द)।

मुझे कुछ दिन पहले दिल का दौरा पड़ा था… एंजियोप्लास्टी हुई… स्टेंट लगाया गया… और सबसे महत्वपूर्ण बात, मेरे हृदय रोग विशेषज्ञ ने पुष्टि की कि ‘मेरा दिल बहुत बड़ा है’। बहुत से लोगों को उनकी समय पर सहायता और रचनात्मक कार्रवाई के लिए धन्यवाद देना चाहिए…किसी अन्य पोस्ट में ऐसा करूंगी!

यह पोस्ट सिर्फ आपको (मेरे शुभचिंतकों और प्रियजनों को) खुशखबरी से अवगत कराने के लिए है…कि सब ठीक है और मैं फिर से कुछ जीवन के लिए तैयार हूं!!! मैं आप लोगों से हद से ज्यादा प्यार करता हूँ!!!! #भगवान् महान् #दुग्गादुग्गा।”

सुष्मिता सेन वर्क फ्रंट  (Sushmita Sen)

बताते चलें कि, आर्या 3 के अलावा सुष्मिता के पास एक वेब सीरीज ताली भी है। वह ट्रांसजेंडर श्री गौरी सावंत के रूप में नजर आएंगी, जो 2013 के राष्ट्रीय कानूनी सेवा प्राधिकरण (एनएएलएसए) मामले में याचिकाकर्ताओं में से एक थीं। इसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने एक ट्रांसजेंडर व्यक्ति को तीसरे लिंग के रूप में मान्यता दी थी।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jul 27, 2023 03:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.