Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

सुष्मिता सेन ने बड़ी बेटी रेने का धूमधाम से मनाया जन्मदिन, लिखा खूबसूरत नोट

Sushmita Sen Post:  बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों चर्चाओं में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर दोनों बेटियों रेने (Renee) और अलीसा (Alisah)  संग फोटो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बड़ी बेटी  रेने (Renee) का बर्थडे धूमधाम से मनाया […]

Sushmita Sen Post:  बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों चर्चाओं में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर दोनों बेटियों रेने (Renee) और अलीसा (Alisah)  संग फोटो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बड़ी बेटी  रेने (Renee) का बर्थडे धूमधाम से मनाया जिसकी तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छा रही है।

यहाँ पढ़िए ऐसे हुई राधिका आप्टे की सिनेमा में एंट्री! बेनेडिक्ट संग एक साल में ही रचाई शादी

सुष्मिता सेन ने मनाया बड़ी बेटी का जन्मदिन

इन फोटोज को सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। आप देख सकते है कि, रेने बर्थडे केक काट रही हैं और बाकी फोटोज में सब खूब मस्ती कर रहे हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया है। इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने बेटी के लिए प्यार भरा नोट भी लिखा। एक्ट्रेस ने रेने के लिए लिखा कि, ‘मेरे #firstlove @reneesen47 ने अपना 23वां जन्मदिन मनाया।’

सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

‘परिवार के साथ रात के खाने से लेकर रेनी के सभी दोस्तों के साथ, रात को नाचने तक हमारी दुनिया को हिला दिया।’ आगे लिखा कि, रेने का जन्मदिन इतने प्यार और स्टाइल के साथ मनाने के लिए @ritik_bhasin और @145cafeandbar को धन्यवाद। तुम लोग कमाल हो। मैं एक प्रशंसक हूं।’ इतना ही नहीं ये भी लिखा कि, ‘यहां आपके लिए है शोना @ reneesen47 आपके स्वास्थ्य और खुशी के लिए हमेशा!

यहाँ पढ़िए –  सलमान खान के 4 डुप्लीकेट का सोशल मीडिया पर हल्ला बोल

एक्ट्रेस ने बेटी के लिए लिखा खास नोट

अलीसा और मैं हमेशा के लिए तुम्हारा। #duggadugga मैं तुम लोगों से प्यार करती हूं। आपको बता दें, सुष्मिता सेन का नाम बिजनेसमैन और क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेटर ललित मोदी (Lalit Modi) संग जुड़ रहा था जिसके बाद उनके ब्रेकअप होनी की खबर सामने आई। सुष्मिता सेन और ललित मोदी के ब्रेकअप की वजह एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) को बताया जा रहा है। हालांकि अभी इस मामले में एक्ट्रेस ने कोई बयान नहीं दिया है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 07, 2022 10:10 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.