Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Radhika Apte B’day: ऐसे हुई राधिका आप्टे की सिनेमा में एंट्री! बेनेडिक्ट संग एक साल में ही रचाई शादी

- Advertisement -

Radhika Apte B’day: बॉलीवुड की बेहतरीन और दमदार एक्ट्रेसेस में से एक राधिका आप्टे का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है। वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई रहती हैं। एक्ट्रेस आज अपना 37वां जन्मदिन (Radhika Apte 37th Birthday) मना रही है और इस खास दिन पर फैंस उन्हें खूब बधाई दे रहे है। वहीं आज राधिका के जन्मदिन पर हम आपको बताएंगे उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें।

यहाँ पढ़िए –  सलमान खान के 4 डुप्लीकेट का सोशल मीडिया पर हल्ला बोल

राधिका की इस तरह हुई बॉलीवुड में एंट्री

Radhika Apte says she was 'pressured' to get plastic surgeries after film debut | Bollywood - Hindustan Times

राधिका आप्टे का जन्म 7 सितंबर 1985 को पुणे में हुआ। वो हाराष्ट्रियान परिवार से ताल्लुक रखती हैं। कहा जाता है कि उनकी फिल्मों में एंट्री एक खास तरीके से हुई। दरअसल जब वो क्लासिकल डांस सीख रही थीं, उसी दौरान एक कास्टिंग डायरेक्टर की नजर उनपर पड़ी जिसके बाद डायरेक्टर ने उन्हें फिल्मों में काम करने के लिए ऑफर किया। राधिका ने फिल्म ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ से बॉलीवुड में एंट्री की।

दमदार अभिनय से जीता फैंस का दिल

Radhika Apte about other actresses Bigger B….ts and Lips

अपनी डेब्यू फिल्म के बाद वो ‘मांझी’- द माउंटेन मैन’ फिल्म में नजर आई जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया।  ‘रक्त चरित्र’, ‘रक्त चरित्र 2’, ‘शोर इन द सिटी’, ‘बदलापुर’, ‘हंटर’ और पैडमैन जैसी फिल्मों में नजर आई। इसी के साथ उन्होंने बंगाली और मराठी फिल्मों में भी काम किया और अपनी पहचान बनाई। एक्ट्रेस को लेकर एक ये भी कहा है कि उनकी साल 2011 में इनकी मुलाकात म्यूजीशियन बेनेडिक्ट टेलर से हुई थी।

यहाँ पढ़िए सुष्मिता सेन ने बड़ी बेटी रेने का धूमधाम से मनाया जन्मदिन, लिखा खूबसूरत नोट

शादी को लेकर किया था बड़ा खुलासा

Radhika Apte - IMDb

एक साल बाद दोनों ने शादी रचा ली, लेकिन इस बात का खुलासा उन्होंने साल 2013 में किया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था। बेनेडिक्ट टेलर पेशे से वायलिन वादक और संगीतकार हैं। एक इंटरव्यू में बताया था कि, उनकी शादी की एक भी तस्वीर नहीं हैं। एक्ट्रेस ने बताया था कि, ‘जब मेरी और बेनेडिक्ट की शादी हुई तो तस्वीरें क्लिक करना भूल गए थे।’ फिलहाल राधिका की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और उनको पर्दे पर देखने का फैंस को इंतजार रहता है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss